Home SPORTS CRICKET जूते, प्लॉट, आई फोन… PSL में खिलाड़ियों को मिल रहे ऐसे-ऐसे इनाम, सुनकर आप भी रह जायेंगे हैरान

जूते, प्लॉट, आई फोन… PSL में खिलाड़ियों को मिल रहे ऐसे-ऐसे इनाम, सुनकर आप भी रह जायेंगे हैरान

0
जूते, प्लॉट, आई फोन… PSL में खिलाड़ियों को मिल रहे ऐसे-ऐसे इनाम, सुनकर आप भी रह जायेंगे हैरान

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर इनाम की बौछार कर रहे हैं टीमें, पीएसएल में एक ऐसा ही मंजर देखने को मिला, लाहौर कलंदर्स ने अपने खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के बदले में आईफोन से लेकर प्लॉट और फ्री में साल भर के लिए जूते जैसी चीजें बांटी हैं.

हारिस रउफ को क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ 3 विकेट लेने के लिए उनकी फ्रेंचाइजी के मालिक ने खास गिफ्ट दिया है, इस गिफ्ट के बाद जिस अंदाज में उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इनाम सुन खुशी के मारे बाल नोंचने लगे

हारिस रउफ के लिए इनाम का जैसे ही ऐलान हुआ खुशी के मारे गेंदबाज ने अपना सिर पकड़ लिया, ऐसा लग रहा है कि इनाम से वह काफी खुश थे और इसी खुशी में अपने बाल भी नोंचने लगे. PSL में हारिस रऊफ के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 6 मैचों में अभी तक 7 विकेट लिए, क्वेटा के खिलाफ उनका अभी तक का सबसे शानदार प्रदर्शन रहा.

PSL में Rashid Khan को मिला आईफोन

राशिद खान को मैच में दो विकेट लेने के लिए फ्रेंचाइजी की ओऱ से आईफोन दिया गया है, हारिस रउफ को पूरे साल फ्रेंचाइजी (PSL) की तरफ से फ्री में जूते मिलेंगे, इससे पहले सिकंदर रजा को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए फ्रेंचाइजी ने पाकिस्तान में प्लॉट अलॉट किया है. हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसका मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि कंगाल पाकिस्तान की हालत खिलाड़ियों को देने वाले तोहफे से समझी जा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here