Home ENTERTAINMENT बॉलीवुड के दबंग खान की गोदी में लटका ये लड़का बन चुका है हीरो, सलमान की अभिनेत्री के संग अफेयर की है चर्चा

बॉलीवुड के दबंग खान की गोदी में लटका ये लड़का बन चुका है हीरो, सलमान की अभिनेत्री के संग अफेयर की है चर्चा

0
बॉलीवुड के दबंग खान की गोदी में लटका ये लड़का बन चुका है हीरो, सलमान की अभिनेत्री के संग अफेयर की है चर्चा

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से बहुत वायरल हो रही है, इस तस्वीर में सलमान खान ने एक छोटे लड़के को उठा रखा है।

आपको बता दें कि ये लड़का अब बॉलीवुड एक्टर बन चुका है, इतना ही नहीं खुद सलमान ने ही इस लड़के को कुछ सालों पहले बॉलीवुड में लॉन्च किया है, ये भी खबर आ रही है कि ये लड़का इन दिनों सलमान खान की अभिनेत्री को ही डेट कर रहा है, क्या आप पहचान पाए।

Salman Khan reveals why he is launching Zaheer Iqbal thefocuslive.com

बॉलीवुड में सलमान ने किया था लॉन्च

ये तस्वीर हालही में सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की थी, फोटो में सलमान (Salman Khan) के साथ दिखाई देने वाला ये लड़का पिछले साल सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ फिल्म डबल एक्सएल में भी नजर आया।

सलमान ने साल 2019 में इस लड़के को फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में लॉन्च किया था, इस फिल्म से मशहूर एक्ट्रेस नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहन ने भी अपना डेब्यू किया था।

अगर अब भी आप नहीं समझ पाए कि ये लड़का कौन है तो हम आपको एक और हिंट दे देते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्हाल ये लड़क सोनाक्षी सिन्हा को डेट कर रहा है।

Salman Khan's Zaheer Iqbal photos thefocuslive.com

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की गोदी में नजर आने वाला ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) हैं, जहीर अब तक दो फिल्मों में नजर आ चुके हैं पहली नोटबुक और दूसरी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म डबल एक्सएल में, दोनों ही फिल्मों में जहीर के काम को लोगों ने काफी पसंद किया है।

इसके अलावा काफी समय से जहीर का नाम सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ भी सुर्खियों में है, बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो अगली बार वो फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में पूजा हेगड़े और शहनाज गिल के साथ दिखाई देंगे।

इस फिल्म से शहनाज अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, भाईजान की ये मूवी अगले महीने ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here