Home SPORTS CRICKET Irani Cup: यशस्वी जायसवाल ने ठोका तूफानी दोहरा शतक, ईश्वरन ने 240 गेंद खेल मचाई तबाही, आवेश खान का धमाल

Irani Cup: यशस्वी जायसवाल ने ठोका तूफानी दोहरा शतक, ईश्वरन ने 240 गेंद खेल मचाई तबाही, आवेश खान का धमाल

0
Irani Cup: यशस्वी जायसवाल ने ठोका तूफानी दोहरा शतक, ईश्वरन ने 240 गेंद खेल मचाई तबाही, आवेश खान का धमाल

Irani Cup 2022-23: ईरानी ट्रॉफी में रेस्ट ऑफ इंडिया और मध्य प्रदेश के बीच मुकाबला ग्वालियर (Captain Roop Singh Stadium, Gwalior) में खेला जा रहा है| मुकाबले (Madhya Pradesh vs Rest of India, Irani Cup) में ओपनर बल्लेबाज यशस्वी ने शानदार दोहरा शतक लगाया।

वहीं जायसवाल के जोड़ीदार ने भी शतकीय पारी खेली। मैच (Madhya Pradesh vs Rest of India, Irani Cup) में जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने दोहरा शतक लगाकर एक बार फिर चयनकर्ताओं को अपनी तरफ प्रभावित किया है।

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने लगाया दोहरा शतक

Madhya Pradesh vs Rest of India, Irani Cup: मैच में रेस्ट ऑफ इंडिया की तरफ से खेलते हुए यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने शानदार दोहरा शतक लगाया। जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने 259 गेंदों में 213 रनों की शानदार पारी खेली|

अपनी पारी में Yashasvi Jaiswal जायसवाल ने 30 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के लगाए। जायसवाल की इस पारी के दम पर रेस्ट ऑफ इंडिया ने मध्य प्रदेश के खिलाफ बड़े स्कोर की नीव रख दी है। जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को 213 रनों के स्कोर पर आवेश खान ने आउट किया।

आवेश खान की शानदार गेंदबाजी

यशस्‍वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के 213 रन और अभिमन्यु ईश्वरन के 154 रनों की दम पर रेस्ट ऑफ़ इंडिया ने तीन विकेट पर 381 रनों का बड़ा स्कोर बना लिया है। वहीं मध्य प्रदेश के गेंदबाजों ने अब तक तीन विकेट निकाले हैं। एमपी की तरफ से दो विकेट आवेश खान को मिले हैं, जबकि एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here