Home ENTERTAINMENT सदी के महानायक के पास कुर्सी पर बैठा ये बच्चा अब बन चुका है “सुपर हीरो”, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

सदी के महानायक के पास कुर्सी पर बैठा ये बच्चा अब बन चुका है “सुपर हीरो”, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

0
सदी के महानायक के पास कुर्सी पर बैठा ये बच्चा अब बन चुका है “सुपर हीरो”, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

अगर आप अपने आप को बॉलीवुड का कीड़ा मानते हैं तो हम आपके लिए एक चैलेंज लेकर आए हैं, आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं बॉलीवुड के शहंशाह की एक तस्वीर, जिसमें एक मासूम सा बच्चा भी दिख रहा है, इस फोटो को देखकर आपको पहचानना होगा कि यह किस बॉलीवुड अभिनेता की फोटो है.

आपके लिए आज हम एक तस्वीर लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपको यह पहचानना होगा कि दी गई फोटो किस अभिनेता की है, तो अपना दिमाग दौड़ाते हुए, मनोरंजन जगत का पूरा ज्ञान समेटकर बूझिए कि आखिर महानायक अमिताभ बच्चन की स्क्रिप्ट पर अपना पूरा ध्यान देता हुआ ये बच्चा आखिर कौन है.

आप इस बच्चे के मासूम चेहरे पर बिलकुल भी ना जाएं, क्योंकि आज यही बच्चा बड़े होकर बॉलीवुड दुनिया में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुका हैं.

क्या पहचान पाए आप?

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के शहंशाह कहलाते हैं, बिग बी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने कई साल दिए हैं, अपनी बेहतरीन अदाकारी और फिल्म इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव होने की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ अपने देश तक ही नहीं बल्कि बाहर देशो में भी है, लोग दुनियाभर में बिग बी को अलगअलग नामों से पहचानते हैं.

दरअसल, ये तस्वीर 1979 में महबूब स्टूडियो में खींची गई थी, जिसमें फिल्म नटवरलाल के लिए अमिताभ बच्चन रिकॉर्डिंग करते नजर आ रहे हैं और साइड की टेबल पर 3 बच्चे बैठे हैं, इसमें से पहले बच्चे को देखकर क्या आपने पहचाना कि यह कौन है?

तो आपको बता दें कि यह मौजूदा दौर के सुपर हीरो ऋतिक रोशन हैं, जो अपना मुंह खोले अमिताभ बच्चन को ऐसे देख रहे हैं जैसे बहुत ही आश्चर्य हो रहा है, यह तस्वीर खुद ऋतिक रोशन अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर शेयर की थी.

ऋतिक की फिल्में

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्मविक्रम वेधामें सैफ अली खान संग नजर आएंगे, फिल्मविक्रम वेधामें ऋतिक रोशन विलेन का रोल प्ले कर रहे है तो सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं.

इसके अलावा एक्टर दीपिका पादुकोण के साथ फिल्मफाइटरमें भी नजर आएंगे, इस फिल्म की शूटिंग भी इन दिनों जारी है, वहीं, ऐसी भी खबर है कि ऋतिक यशराज के बैनर तले बनी फिल्म वॉर के सीक्वल में भी नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here