Home Uncategorized 100वें टेस्ट में पुजारा की हॉट पत्नी ने लुटी महफ़िल, द्रविड़ ने की मुलाकात, शमी ने फैन की जान बचा दिखाई दरियादिली

100वें टेस्ट में पुजारा की हॉट पत्नी ने लुटी महफ़िल, द्रविड़ ने की मुलाकात, शमी ने फैन की जान बचा दिखाई दरियादिली

0
100वें टेस्ट में पुजारा की हॉट पत्नी ने लुटी महफ़िल, द्रविड़ ने की मुलाकात, शमी ने फैन की जान बचा दिखाई दरियादिली

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह मुकाबला टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा के लिए बेहद खास है। पुजारा अपने टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं।

मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 100 रन के अंदर अपने 3 विकेट गंवा दिए हैं। टीम इंडिया के लिए रविचंद्रन अश्विन ने 2 जबकि मोहम्मद शमी ने 1 विकेट निकाला है। कंगारू टीम के लिए फिलहाल उस्मान ख्वाजा 50 जबकि ट्रेविस हेड 1 रन बनाकर खेल रहे हैं।

100वां टेस्ट खेल रहे हैं चेतेश्वर पुजारा

आज जब पुजारा दिल्ली के स्टेडियम में मैदान पर उतरे तो पूरी टीम के द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा की चेहरे पर शानदार मुस्कान दिखी। ये मुस्कान बता रही है कि पुजारा कितने बड़े खिलाड़ी हैं और उन्होंने देश के लिए एक से बढ़कर एक पारियां खेलीं हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में 100वां टेस्ट पूरा करने वाले पुजारा आज बड़ी पारी खेल सकते हैं।

मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने चेतेश्वर पुजारा को स्पेशल कैप देकर उन्हें सम्मानित किया। इस दौरान दौरान ग्राउंड पर चेतेश्वर पुजारा का परिवार मौजूद था। चेतेश्वर के पिता, पत्नी और बेटी थीं। फिर फील्डिंग के लिए उतरने के दौरान उन्हें टीम इंडिया का खिलाड़ियों ना गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

फैन की हुई पिटाई तो शमी ने बचाई जान

अरुण जेटली स्टेडियम में भी ऐसा ही हुआ जब एक क्रिकेट फैन स्टेडियम में घुस गया। फैन बीच मैदान में पहुँचने ही वाला था कि सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और पीटते और घसीटते हुए फील्ड से बाहर ले गए।

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस दौरान फैन को पिटते देख मोहम्मद शमी ने हस्तक्षेप भी किया और सुरक्षाकर्मियों से रिक्वेस्ट की कि उसे बिना क्षति पहुंचाए ले मैदान के बाहर ले जाया जाय। शमी की इस दरियादिली की फैंस भी खासा तारीफ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here