Home SPORTS CRICKET हारिस रउफ के तूफ़ान में उड़ी उंमुक्त चंद की टीम, मुशफिकुर रहीम-गुरबाज ने मचाई तबाही, जमकर हुई पैसों की बारिश

हारिस रउफ के तूफ़ान में उड़ी उंमुक्त चंद की टीम, मुशफिकुर रहीम-गुरबाज ने मचाई तबाही, जमकर हुई पैसों की बारिश

0
हारिस रउफ के तूफ़ान में उड़ी उंमुक्त चंद की टीम, मुशफिकुर रहीम-गुरबाज ने मचाई तबाही, जमकर हुई पैसों की बारिश

Bangladesh Premier League 2023: बांग्लादेश प्रीमियर लीग में 8 फरवरी को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले (Khulna Tigers vs Sylhet Strikers, 39th Match) में सिलहट स्ट्राइकर्स ने खुलना टाइगर्स को मात दी। वहीं लीग के 40वें जबकि 8 फरवरी के दूसरे मुकाबले में रंगपुर राइडर्स ने चटगाँव चैलेंजर्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की।

Khulna Tigers vs Sylhet Strikers, 39th Match

लीग के 39वें मैच (Khulna Tigers vs Sylhet Strikers, 39th Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए खुलना टाइगर्स टीम बड़ा स्कोर करने में असफल रही। पहले खेलते हुए टाइगर्स ने 8 विकेट पर 20 ओवर के खेल में 113 रन का स्कोर खड़ा किया। ऊपरी क्रम के टॉप तीन बल्लेबाजों के फ्लॉप प्रदर्शन के बाद महमुदुल हसन ने टिककर बल्लेबाजी की और उपयोगी 41 रनों की पारी खेली।

निचले क्रम से नाहिदुल इस्लाम ने तेजी से 22 रन बनाये। टीम के अन्य बल्लेबाज नहीं चले। सिलहट के लिए तंजीम हसन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये। उनके अलावा इमाद वसीम और रुबेल होसैन को 2-2 विकेट प्राप्त हुए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सिलहट की टीम की खराब शुरुआत रही।

Khulna Tigers vs Sylhet Strikers, 39th Match में टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज सस्ते में निपट गए। इसके बाद जाकिर हसन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 50 रनों की पारी खेली। मुशफिकुर रहीम के बल्ले से भी 39 रनों की पारी आई। इस तरह सिलहट ने 4 विकेट पर 114 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। नाहिदुल इस्लाम, मोहम्मद सैफुद्दीन और हसन मुराद को 1-1 विकेट चटकाया।

Rangpur Riders vs Chattogram Challengers, 40th Match

लीग के 40वें मैच (Rangpur Riders vs Chattogram Challengers, 40th Match) में रंगपुर राइडर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए चटगाँव चैलेंजर्स ने 8 विकेट पर 132 रनों का स्कोर खड़ा किया। चटगाँव ने शुरुआती तीन बल्लेबाज जल्दी गंवा दिए लेकिन बाद में आए बल्लेबाजों ने कुछ रन बनाए। तौफीक खान ने 28 रन बनाए।

निचले क्रम से जियाउर रहमान ने 33 और मृत्युंजय चौधरी ने नाबाद 17 रन बनाए। रंगपुर के लिए रकीबुल हसन और हरिस रउफ ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट हासिल किये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए रंगपुर राइडर्स के सभी बल्लेबाजों ने उपयोगी योगदान दिया। मोहम्मद नईम ने 20 और रोनी तालुकदार ने 28 रन बनाए।

उनके बाद रहमानुल्लाह गुरबाज ने 46 रनों की पारी खेली। उनके अलावा नुरुल हसन ने नाबाद 15 और कैडमोर ने नाबाद 20 रन बनाए। इस तरह रंगपुर ने 3 विकेट पर 135 रन बनाकर मैच (Rangpur Riders vs Chattogram Challengers, 40th Match) अपने नाम कर लिया। चटगाँव के लिए निहादुजमान ने 2 विकेट हासिल किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here