Home SPORTS CRICKET 666666666..निकोलस पूरण-फ्लेचर के तूफ़ान में उड़ी दिल्ली, मुंबई ने युसूफ पठान की टीम को रौंदा, पॉवेळ-रजा की मेहनत बेकार

666666666..निकोलस पूरण-फ्लेचर के तूफ़ान में उड़ी दिल्ली, मुंबई ने युसूफ पठान की टीम को रौंदा, पॉवेळ-रजा की मेहनत बेकार

0
666666666..निकोलस पूरण-फ्लेचर के तूफ़ान में उड़ी दिल्ली, मुंबई ने युसूफ पठान की टीम को रौंदा, पॉवेळ-रजा की मेहनत बेकार

International League T20, 2023: यूएई (Sharjah Cricket Stadium, Sharjah) में इंटरनेशनल टी20 लीग के एलिमिनेटर (MI Emirates vs Dubai Capitals, Eliminator) में दुबई कैपिटल्स को हराकर एमआई एमिरेट्स ने बाहर कर दिया।

हालांकि फाइनल में जगह बनाने के लिए अभी MI एमिरेट्स को गल्फ जायन्ट्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में खेलना है। एलिमिनेटर (MI Emirates vs Dubai Capitals, Eliminator) में पहले खेलते हुए दुबई कैपिटल्स की टीम ने 20 ओवर के खेल में 5 विकेट पर 151 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए एमआई एमिरेट्स की टीम ने 2 विकेट पर 152 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

MI Emirates vs Dubai Capitals, Eliminator

मैच (MI Emirates vs Dubai Capitals, Eliminator) में एमिरेट्स ने टॉस जीतकर पहले दुबई को बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। MI के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करते हुए दुबई के ओपनर रॉबिन उथप्पा 6 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद मुनसे और सिकन्दर रजा ने मिलकर धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और स्कोर 93 रनों तक लेकर गए। मुनसे 43 गेंदों में 51 रन बनाकर राशिद खान की गेंद पर आउट हो गए। सिकन्दर रजा ने 38 रन बनाए।

रोवमैन पॉवेल ने आखिर में तीन छक्के जड़ते हुए तेजी से 30 रन बनाए। इस तरह दुबई कैपिटल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 151 रनों का स्कोर खड़ा किया। एमआई एमिरेट्स के लिए ट्रेंट बोल्ट और राशिद खान ने 2-2 विकेट हासिल किये।

MI Emirates vs Dubai Capitals, Eliminator

लक्ष्य का पीछा करते हुए एमिरेट्स ने मुहम्मद वसीम का विकेट जल्दी गंवा दिया। धाकड़ बल्लेबाज मोहम्मद वसीम महज 2 रन बनाकर आउट हो गये। लोरकान टकर 10 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद आंद्रे फ्लेचर और निकोलस पूरन ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और दुबई के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया।

दोनों ने नाबाद अर्धशतक जड़े। फ्लेचर ने 45 गेंदों में नाबाद चार चौके और चार छक्के जड़ते हुए नाबाद 68 रन बनाए। उनके अलावा पूरन ने 36 गेंदों में 5 छक्के और तीन चौके जड़ते हुए नाबाद 66 रनों की पारी खेली। दुबई कैपिटल्स इस हार के साथ ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here