Home SPORTS CRICKET 66666666..रॉस टेलर-ब्रेसवेल के छक्कों के तूफ़ान से दहली चेन्नई के धुरंधर की टीम, आखिरी ओवर में जबड़े से छीनी जीत

66666666..रॉस टेलर-ब्रेसवेल के छक्कों के तूफ़ान से दहली चेन्नई के धुरंधर की टीम, आखिरी ओवर में जबड़े से छीनी जीत

0
66666666..रॉस टेलर-ब्रेसवेल के छक्कों के तूफ़ान से दहली चेन्नई के धुरंधर की टीम, आखिरी ओवर में जबड़े से छीनी जीत

न्यूजीलैंड में खेली जा रही सुपर स्मैश लीग का आठवाँ मैच Central Districts vs Northern Knights के मध्य खेला गया. मैच (Central Districts vs Northern Knights, 8th Match) में Central Districts ने जीत दर्ज की.

Central Districts vs Northern Knights, 8th Match मैच में पहले खेलते हुए नॉर्थन की टीम ने जीत रावल के 60 रन, सेफर्ट के 59 रन और क्लार्क के 41 रन की मदद से 217 रन बनाये. जवाब में Central Districts की टीम ने आखिरी ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.

Central Districts vs Northern Knights, 8th Match में सेंट्रल की तरफ से कलेवर ने 32 रन बनाये. वहीं रॉस टेलर ने 14 गेंद पर तीन छक्के जड़ते हुए 30 रन बनाये. आखिर में ब्रेसवेल ने 18 गेंद पर 5 छक्के जड़ते हुए 39 रन कूट डाले.

पिछले मैच का हाल

कैंटरबरी ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन ये टीम बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाई. टीम ने 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर किसी तरह 132 रन बनाए. वेलिंग्टन ने 11.5 ओवरों में ही ये लक्ष्य महज दो विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

कैंटरबरी ने जो लक्ष्य दिया था वो आसान था. लेकिन क्रिकेट में कई बार आसान लक्ष्य भी मुश्किल हो जाते हैं. इस मैच में हालांकि ऐसा हुआ नहीं. एलन की बेहतरीन पारी की मदद से वेलिंग्टन को ये लक्ष्य हासिल करने में मुश्किल नहीं आई. एलन ने पहले निक कैली के साथ मिलकर 58 रन बनाए. निक 12 गेंदों पर 24 रन बना आउट हो गए.

हालांकि फिन एलन एक छोर पर खड़े रहे. वह तूफानी अंदाज में रन बनाते रहे. फिन एलन का विकेट 123 के कुल स्कोर पर गिरा. उन्होंने 37 गेंदों की पारी में नौ चौके और तीन छक्के लगाये. यहाँ से टीम जीत से महज 10 रन दूर थी. रचिन रवींद्र और ट्रॉय जॉन्सन ने टीम को जीत की दहलीज पार कराई. रचिन 19 और जॉन्सन नौ रन बनाकर नाबाद रहे.

कैंटरबरी के कप्तान का पहले बल्लेबाजी करने का फैसला सही साबित नहीं हुआ. टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली. पहली ही गेंद पर बोव्स आउट हो गए. फिर लियो कार्टर तीन रन बनाकर आउट हो गए. मैथ्यू बॉयले छह रन से आगे नहीं जा सके. मध्य क्रम में कप्तान मैक्कॉन्ची और विकेटकीपर कैम फ्लैचर ने टीम को संभाला.

कप्तान ने 36 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 35 रन बनाए. फ्लेचर ने 23 गेंदों पर 29 रनों की पारी खेली. अंत में टॉड एस्ले ने 18 और ब्लैक कोबर्न ने 12 रनों का योगदान दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here