Home SPORTS CRICKET यादव ने 150 गेंद पर खेली धमाकेदार पारी, पुजारा-भारत का पचासा, 6666..नवदीप-सौरभ ने बांग्लादेश की उड़ाई धज्जियां

यादव ने 150 गेंद पर खेली धमाकेदार पारी, पुजारा-भारत का पचासा, 6666..नवदीप-सौरभ ने बांग्लादेश की उड़ाई धज्जियां

0
यादव ने 150 गेंद पर खेली धमाकेदार पारी, पुजारा-भारत का पचासा, 6666..नवदीप-सौरभ ने बांग्लादेश की उड़ाई धज्जियां

बांग्लादेश ए और भारत ए के बीच दो मैचों की अनाधिकारिक टेस्ट सीरीज (Bangladesh A vs India A, 2nd unofficial Test) के दूसरे मैच का दूसरा दिन मेहमान टीम के नाम रहा। Bangladesh A vs India A, 2nd unofficial Test के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ए ने 5 विकेट खोकर 324 का स्कोर बनाया।

Bangladesh A vs India A, 2nd unofficial Test के दूसरे दिन क्रीज़ पर कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन 144 और जयंत यादव 4 रन बनाकर नाबाद हैं। मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया ने 562 रन बनाकर घोषित की| बांग्लादेश ए की पहली पारी के आधार पर भारतीय टीम को जबरदस्त बढ़त हासिल हुई।

Bangladesh A vs India A, 2nd unofficial Test के पहले दिन के स्कोर 11/0 से आगे खेलते हुए भारत ए को दिन के दूसरे ओवर में ही पहला झटका लगा। टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल 12 रन बनाकर मुश्फिक हसन का शिकार बने। इसके बाद अभिमन्यु ईस्वरन और चेतेश्वर पुजारा ने अर्धशतकीय साझेदारी की| दूसरे दिन दोनों ने भारतीय टीम को पहले सत्र में और कोई झटका नहीं लगने दिया। लंच तक भारत ने 86/1 का स्कोर बना लिया था।

Bangladesh A vs India A, 2nd unofficial Test के दूसरे दिन लंच के बाद चेतेश्वर पुजारा ने अपना अर्धशतक पूरा किया| पुजारा 52 रन बनाकर आउट हो गए। यश ढुल ने तेजी से रन बनाने के प्रयास किया लेकिन 17 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। सरफ़राज़ खान कुछ खास नहीं कर पाए और अपना खाता खोले बिना ही आउट हो गए।

हालाँकि, ईस्वरन एक छोर थामे हुए थे और चाय तक 80 रन बना लिए थे। उनके साथ श्रीकर भरत भी 12 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। इस तरह भारत ने चाय तक 184/4 का स्कोर बना लिया था। Bangladesh A vs India A, 2nd unofficial Test के दूसरे दिन चाय के बाद भी ईस्वरन ने शानदार बल्लेबाजी जारी रखी और अपना शतक पूरा किया।

Bangladesh A vs India A, 2nd unofficial Test में भरत ने भी धाकड़ बल्लेबाजी की और अर्धशतक पूरा किया। दोनों बल्लेबाजों ने एक बड़ी शतकीय साझेदारी की। विकेटकीपर बल्लेबाज भरत 77 रन बनाकर आउट हुए। जयंत यादव ने 150 गेंद पर 83 रन और नवदीप सैनी ने 2 छक्के जड़ते हुए 50 रन जबकि सौरभ कुमार ने भी दो छक्के जड़ते हुए 55 रन बनाये। पहली पारी टीम इंडिया ने 9 विकेट पर 562 रन बनाकर घोषित की| बांग्लादेश के लिए मुराद और मुश्फ़िक़ हसन ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here