Home SPORTS CRICKET डेविड मिलर-चार्ल्स के छक्कों के तूफ़ान से दहली रैना की टीम, 666..स्मिथ की तूफानी पारी बेकार, मोईन की टीम जीती

डेविड मिलर-चार्ल्स के छक्कों के तूफ़ान से दहली रैना की टीम, 666..स्मिथ की तूफानी पारी बेकार, मोईन की टीम जीती

0
डेविड मिलर-चार्ल्स के छक्कों के तूफ़ान से दहली रैना की टीम, 666..स्मिथ की तूफानी पारी बेकार, मोईन की टीम जीती

अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के आठवें दिन भी तीन मैच खेले गए। टी 20 लीग के आठवें दिन क्रिस लिन, जॉनसन चार्ल्स, टॉम बैंटन, मोर्गन और पोलार्ड जैसे खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा। फिलहाल टी 10 लीग में प्लेऑफ की स्थिति भी काफी हद तक साफ हो गई है। युवराज की मेंटर वाली टीम न्यूयॉर्क ने आठवें दिन भी शानदार प्रदर्शन कर जीत दर्ज की|

Delhi Bulls vs New York Striker

अबूधाबी टी 10 लीग के आठवें दिन के पहले मैच (Delhi Bulls vs New York Strikers, 23rd Match) में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने दिल्ली बुल्स को 7 विकेटों से पराजित किया। मैच (Delhi Bulls vs New York Strikers, 23rd Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 10 ओवर में 6 विकेट पर 112 रन का स्कोर खड़ा किया।

Imageदिल्ली की तरफ से टॉम बैंटन ने 23 गेंद पर 46 रनों की पारी खेली और टिम डेविड ने 10 गेंद पर 23 रन बनाए। बैटम ने अपनी पारी में तीन छक्के जबकि डेविड ने दो छक्के लगाये| Delhi Bulls vs New York Strikers, 23rd Match में न्यूयॉर्क की तरफ से स्टुअर्ट बिन्नी और थॉम्पसन ने दो-दो विकेट हासिल किये|

Delhi Bulls vs New York Strikers, 23rd Match में जवाब में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने इस टार्गेट को 9.4 ओवर में ही 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। कप्तान किरोन पोलार्ड ने सिर्फ सात गेंद पर 26 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

Delhi Bulls vs New York Strikers, 23rd Match में न्यूयॉर्क की तरफ से मॉर्गन ने 3 छक्के जड़ते हुए 32 रन जबकि आजम खान ने 22 गेंद पर 37 रन बनाये। पोलार्ड ने अपनी पारी में 3 चौके और 2 छक्के लगाये। पोलार्ड को मैच में ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Morrisville Samp Army vs Deccan Gladiators

वहीं आठवें दिन के तीसरे मैच (Morrisville Samp Army vs Deccan Gladiators, 25th Match) में मोरिसविले सैम्प आर्मी ने डेक्कन ग्लैडिएटर्स को 19 रनों से मात दी। मैच (Morrisville Samp Army vs Deccan Gladiators, 25th Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए मोरिसविले सैम्प आर्मी ने निर्धारित 10 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए।

Morrisville Samp Army की तरफ से जॉनसन चार्ल्स ने 28 गेंद पर 7 चौके और 3 छक्के जड़ते हुए 58 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं डेविड मिलर ने सिर्फ 13 गेंद पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 35 रन बनाए। Morrisville Samp Army vs Deccan Gladiators, 25th Match में जवाब में डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम 5 विकेट खोकर 107 रन ही बना सकी।

टॉम कोहलेर कैडमोर 26 गेंद पर 41 रन बनाकर नाबाद रहे। Deccan Gladiators की तरफ से ओडियन स्मिथ ने 12 गेंद पर तीन छक्के जड़ते हुए 27 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here