Home SPORTS CRICKET VIDEO:गो’ली की रफ़्तार से गेंद फेंक पाक गेंदबाज ने तोड़ा फिलिप्स का बल्ला, रोहित कंपनी की बढ़ गयी टेंशन

VIDEO:गो’ली की रफ़्तार से गेंद फेंक पाक गेंदबाज ने तोड़ा फिलिप्स का बल्ला, रोहित कंपनी की बढ़ गयी टेंशन

0
VIDEO:गो’ली की रफ़्तार से गेंद फेंक पाक गेंदबाज ने तोड़ा फिलिप्स का बल्ला, रोहित कंपनी की बढ़ गयी टेंशन

पाक और न्यूजीलैंड के मध्य खेले गये त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल मैच में पाकिस्तान ने जीत दर्ज की. पाक ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कीवी टीम से बेहतर प्रदर्शन किया. पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों का जलवा क्राइस्टचर्च में खेली जा रही ट्राई सीरीज के फाइनल में देखने को मिला.

Imageपाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से टीम इंडिया की टेंशन बधा दी है. पाक तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने खिताबी मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. फाइनल मुकाबले में हारिस रऊफ ने एक ऐसी गेंद फेंकी जिसने कीवी बल्लेबाज का बैट ही तोड़ दिया.

Imageहारिस रऊफ ने पारी के छठे ओवर में ग्लेन फिलिप्स का बैट तोड़ा. ओवर की चौथी गेंद पर हारिस ने तेज रफ्तार गुड लेंग्थ गेंद फेंकी जिसे फिलिप्स ने डिफेंस किया. डिफेन्स करने के दौरान गेंद उनके बैट के निचले हिस्से में लगी और उनका बैट नीचे से टूट कर गिर गया.

Imageग्लेन फिलिप्स के बैट दो टुकड़े हो गए. हारिस रउफ पिछले काफी समय से 150 किमी. प्रति घंटे की रफ़्तार से गेंद फेंक रहे हैं. फाइनल मे हारिस रऊफ ने न्यूजीलैंड का सबसे अहम विकेट लिया. हारिस ने डेवन कॉनवे का विकेट चटकाया.

https://twitter.com/pakcrichd/status/1580748030176739328

पाक गेंदबाज रउफ ने अपने डेथ ओवर्स के 2 ओवरों में महज 7 रन खर्च किए. बता दें . इस साल उनका डेथ ओवर में इकॉनमी रेट महज 8.3 रन प्रति ओवर है. आपको बता दें डेथ ओवर्स में हारिस का इकॉनमी रेट बुमराह से भी बेहतर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here