Home SPORTS CRICKET VIDEO:मोईन अली-डेविड मलान का धमाल, इंग्लैंड ने दूसरे टी 20 में हराकर जीती सीरीज, ये बना मैन ऑफ द मैच

VIDEO:मोईन अली-डेविड मलान का धमाल, इंग्लैंड ने दूसरे टी 20 में हराकर जीती सीरीज, ये बना मैन ऑफ द मैच

0
VIDEO:मोईन अली-डेविड मलान का धमाल, इंग्लैंड ने दूसरे टी 20 में हराकर जीती सीरीज, ये बना मैन ऑफ द मैच

दूसरे टी20 मुकाबले (AUS vs ENG) में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 8 रन से मात देते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढत हासिल कर ली है. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने निर्धारित 20 ओवर में 178/7 का स्कोर खड़ा किया. जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 20 के खेल में 170/6 का स्कोर ही बना सकी.

Imageमैच (AUS vs ENG) में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले इंग्लैंड को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने इंग्लैंड के दोनों ओपनर्स को सस्ते में पवेलियन लौटा दिया. सलामी बल्लेबाज जोस बटलर को 17 रन के निजी स्कोर पर पैट कमिंस ने अपना शिकार बनाया.

वहीं एलेक्स हेल्स 4 रन बनाकर मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर आउट हुए. टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स एक बार फिर फ्लॉप रहे और महज 7 रन ही बनाकर अपना विकेट देकर चलते बने. हैरी ब्रूक भी सिर्फ 1 रन का ही योगदान दे सके. डेविड मलान एक छोर से लगातार रन बनाते रहे.

Imageडेविड मलान को मोईन अली का सहयोग मिला. मोईन और मलान दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 52 गेंदों में 92 रन जोड़े. दोनों मिलकर टीम के स्कोर को 150 के करीब ले गए. मोईन 27 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 44 रन बनाकर आउट हुए.

वहीं डेविड मलान ने टीम के लिए सर्वाधिक 82 (49 गेंद, 7 चौके, 4 छक्के) रन बनाये. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने तीन और एडम ज़म्पा ने दो विकेट हासिल किये. मैच (AUS vs ENG) में लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की भी शुरुआत खराब रही.

Image22 के स्कोर तक ऑस्ट्रेलियाई टीम के दोनों ओपनर्स पवेलियन लौट गए. ऑस्ट्रेलिया की टीम के कप्तान आरोन फिंच 13 और डेविड वॉर्नर 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे. ग्लेन मैक्सवेल का खराब फॉर्म जारी रहा और वह 8 रन बनाकर आउट हो गये. मार्कस स्टोइनिस ने तेजी से खेलने का प्रयास किया और 13 गेंदों में 22 रन बनाये.

https://twitter.com/SonySportsNetwk/status/1580148484614692864

मिचेल मार्श ने आक्रमक बल्लेबाजी की और आउट होने से पहले 29 गेंदों में 3 चौके और दो छक्के जड़ते हुए 45 रन बनाये. टिम डेविड ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में 5 चौके जड़ते हुए 40 रन बनाये. पैट कमिंस ने 11 गेंदों में नाबाद 18 और मैथ्यू वेड ने नाबाद 10 रन बनाये.

Imageहालांकि ये दोनों टीम को जीत नहीं दिला पाए. इंग्लैंड के लिए सैम करन ने 25 रन देकर सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किये. मैच (AUS vs ENG) में डेविड मलान (42 गेंद 89) को शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here