Home SPORTS CRICKET VIDEO: सिराज ने मैदान पर की बेवकूफी, फिर अंपायर से जा भिड़े, लग सकता है जुर्माना

VIDEO: सिराज ने मैदान पर की बेवकूफी, फिर अंपायर से जा भिड़े, लग सकता है जुर्माना

0
VIDEO: सिराज ने मैदान पर की बेवकूफी, फिर अंपायर से जा भिड़े, लग सकता है जुर्माना

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रांची में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होने साउथ अफ्रीका के तीन अहम विकेट हासिल किए. मैच एक ऐसा विवाद भी देखने को मिला जिसमें सिराज सीधे अंपायर से भिड़े. यह वाक्य मैच के 48वे ओवर में हुआ. सिराज की इस हरकत से अंपायरिंग कर रहे अंपायर वीरेंद्र शर्मा से बेहद खफा दिखे.

Image

साउथ अफ्रीका की पारी का 48वां ओवर डालने के लिए मोहम्मद सिराज आए. मोहम्मद सिराज के ओवर की दूसरी गेंद पर साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज केशव महाराज बीट हो गए और गेंद विकेटकीपर संजू सैमसन के दस्तानों में चली गई.

Image

इसके बाद संजू सैमसन ने मोहम्मद सिराज को वापस गेंद पास की तो नॉन स्ट्राइकर एंड पर क्रीज से बाहर निकले डेविड मिलर को रन आउट करने की कोशिश में मोहम्मद सिराज ने जोरदार थ्रो मारा. मोहम्मद सिराज का वह थ्रो स्टंप्स को मिस करता हुआ बाउंड्री के बाहर चला गया.

मैदानी अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने इसके बाद साउथ अफ्रीका को बाय का चौका दे दिया. इस बात से तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज बेहद नाराज हो गए और बीच मैदान पर अंपायर से जा भिड़े. इसके बाद टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन बीच में आए और मामले को शांत करवाया. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here