Home ENTERTAINMENT BIGG BOSS 16: जानिए कितनी करोड़ संपत्ति के मालिक हैं अब्दु रोज़िक, जानकर उड़ जायेंगें होश

BIGG BOSS 16: जानिए कितनी करोड़ संपत्ति के मालिक हैं अब्दु रोज़िक, जानकर उड़ जायेंगें होश

0
BIGG BOSS 16: जानिए कितनी करोड़ संपत्ति के मालिक हैं अब्दु रोज़िक, जानकर उड़ जायेंगें होश

बिग बॉस सीजन 16 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. पहले दिन से ही विवादों के बीच यह शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतर रहा है. कलर्स के कुछ प्रमुख चेहरों में से, यह शो डांसर, सिंगर और रैपर्स का स्वागत करता है. इस बार सीजन 16 के साथ मेकर्स ने ताजिकिस्तान के एक विदेशी कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को आमंत्रित किया है. वह दुनिया के सबसे छोटे गायक हैं. घर में अब तक वह किसी छोटे प्यारे बच्चे से कम नहीं लग रहे हैं. साथ ही, वह अपने गायन और नृत्य से घरवालों का ध्यान खींच लेते हैं.

Do You Know The Net Worth of The World's Smallest Singer Abdu Rozik?

लेकिन क्या आप जानते हैं इस छोटे से आदमी की कुल संपत्ति क्या है? 19 वर्षीय चैंपियन अपने इंस्टाग्राम रील्स और यूट्यूब चैनल से 2 करोड़ रुपये कमाते हैं. अब्दु रोजिक अपनी क्यूटनेस की वजह से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. गौहर खान ने ट्वीट किया, ‘क्या हम अब्दु रोजिक को बीबी16 की ट्रॉफी दे सकते हैं? प्लीज.” देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्वीट किया, “बीबी हाउस में अब तक की सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक हैं.” अगर आप बिग बॉस सीजन 16 को फॉलो करते हैं, तो आप गौहर और देवोलीना की कही बातों से खुद को जोड़ पाएंगे.

Viral Video: When Salman was seen, he met the world's youngest singer, 'Dabangg' of Bollywood, then see how he won his heart by singing the song | India Rag

अब्दु रोज़िक बिग बॉस 16 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट थे. उन्हें सीजन 16 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी पेश किया गया था. रोज़िक की इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर बहुत बड़ी फॉलोइंग है. क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि वह एक मुक्केबाज भी है? लेकिन हमारा विश्वास करो, वह है. अब्दु अपने रैप गाने ओही दिल ज़ोर से मशहूर हुए. इसके अलावा वह सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.

आपने गोल्डन वीजा के बारे में तो पढ़ा ही होगा. अब्दु रोज़िक गोल्डन वीज़ा प्राप्त करने वाले दुनिया के सबसे कम उम्र के व्यक्ति हैं. उन्होंने सद्गुरु के साथ भी सहयोग किया है और सुरक्षित मृदा आंदोलन का समर्थन किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here