Home ENTERTAINMENT 40 साल की बूढ़ी होकर भी अपने हुस्न से कहर बरपा रही हैं ये 6 एक्ट्रेस, न० 5 तो आज भी कुंवारी घूम रही है…!

40 साल की बूढ़ी होकर भी अपने हुस्न से कहर बरपा रही हैं ये 6 एक्ट्रेस, न० 5 तो आज भी कुंवारी घूम रही है…!

0
40 साल की बूढ़ी होकर भी अपने हुस्न से कहर बरपा रही हैं ये 6 एक्ट्रेस, न० 5 तो आज भी कुंवारी घूम रही है…!

अतीत की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनकी खूबसूरती के लोग आज भी दीवाने हैं तो आज हम उन अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती 40 साल की उम्र में भी बरकरार है। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन शामिल है।

जैसा की आप सब जानते हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं और अक्सर ये अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। इंडस्ट्री में आजकल एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस मौजूद हैं जिनके लाखों चाहने वाले हैं.

मलाइका अरोरा: 47 साल की मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट और फिट एक्ट्रेस में से एक हैं, लेकिन फैंस आज भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। मलाइका की तबीयत को देखते हुए यह अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है कि वह एक 19 साल के बेटे की मां हैं। आपको बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और जल्द ही दोनों एक दूसरे से शादी कर सकते हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन: बच्चन परिवार की प्यारी ऐश्वर्या राय की उम्र भले ही 45 साल से ज्यादा हो गई हो, लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है। इसके उलट यह कहना गलत नहीं होगा कि उम्र के साथ इनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है। बता दें कि उनका दिवा देश दुनिया में मौजूद है और कभी मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली ऐश्वर्या आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं। बता दें कि ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी खुश हैं। आपको बता दें कि उन्होंने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी और अब उनकी एक बेटी आराध्या है।

सुष्मिता सेन: बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार सुष्मिता सेन 45 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी फिटनेस आज भी इंडस्ट्री की बाकी सभी अभिनेत्रियों को हैरान करती है। सुष्मिता वर्कआउट के साथ-साथ योग पर भी काफी ध्यान देती हैं और यही वजह है कि उनकी खूबसूरती और फिटनेस आज भी बरकरार है।

हालांकि सुष्मिता अब बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन उन्होंने अपने समय में कई हिट फिल्मों में काम किया है। बता दें कि सुष्मिता इन दिनों 14 साल के लड़के रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।

रवीना टंडन: पूर्व टॉप एक्ट्रेस रवीना टंडन की खूबसूरती 45 साल की उम्र के बाद भी बरकरार है। रवीना का ग्लैमरस अंदाज आज भी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें लगातार वायरल होती रहती हैं।

अमीषा पटेल: कहो ना प्यार है फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल अक्सर अपने हॉट अंदाज से सुर्खियां बटोरती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. उन्होंने हाल ही में एक सिजलिंग फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें जंगल में आ”ग की तरह फैल रही हैं। 44 साल की अमीषा के इस अंदाज को देखकर लोग उनकी खूबसूरती के कायल हैं। हालांकि अमीषा अभी तक शादी किया बिना रह रही हैं.

करिश्मा कपूर: बढ़ती उम्र के साथ करिश्मा कपूर और भी खूबसूरत होती जा रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने में देर नहीं लगती। एक समय था जब फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों में करिश्मा कास्ट करने के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार रहते थे। बस, अब करिश्मा फिल्मी दुनिया से दूर हैं और वह अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं। करिश्मा ने 2003 में संजय कपूर से शादी की थी। 13 साल तक एक जोड़े को सपोर्ट करने के बाद 2016 में दोनों ने त’ला’क ले लिया। बता दें कि करिश्मा के दो बच्चे हैं समायरा और कियान।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here