Home SPORTS CRICKET VIDEO:रसेल ने 8 छक्के जड़ मचाई तबाही, सिर्फ 13 गेंद पर ठोके 68 रन, गेल व अकील हुसैन का धमाल

VIDEO:रसेल ने 8 छक्के जड़ मचाई तबाही, सिर्फ 13 गेंद पर ठोके 68 रन, गेल व अकील हुसैन का धमाल

0
VIDEO:रसेल ने 8 छक्के जड़ मचाई तबाही, सिर्फ 13 गेंद पर ठोके 68 रन, गेल व अकील हुसैन का धमाल

The 6IXTY Men’s Competition का 9वां मैच St Kitts and Nevis Patriots और Trinbago Knight Riders के मध्य खेला गया. St Kitts and Nevis Patriots vs Trinbago Knight Riders मैच में नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने 3 रन जीत दर्ज की.

ImageSt Kitts and Nevis Patriots vs Trinbago Knight Riders मैच में Trinbago Knight Riders ने पहले बल्लेबाजी की. पहले बल्लेबाजी करते हुए Trinbago Knight Riders की टीम ने 155 रन बनाये. St Kitts and Nevis Patriots ने जवाब में बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर के खेल में 4 विकेट खोकर 152 रन बनाये.

ImageSt Kitts and Nevis Patriots की तरफ से आंद्रे फ्लेचर ने 15 गेंदों पर 2 चौके और दो छक्के जड़ते हुए 33 रन बनाए. क्रिस गेल ने 17 गेंद पर एक चौका और एक छक्के की मदद से 19 रन बनाये. रदर फोर्ड ने 15 गेंद पर 7 चौके और एक चौका जड़ते हुए 50 रन की नाबाद पारी खेली.

ImageSt Kitts and Nevis Patriots की तरफ से ड्रैक्स ने 10 गेंद पर 33 रन बनाये. जवाब में Trinbago Knight Riders लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरुआत बेहद ही शानदार रही. Trinbago Knight Riders की तरफ से सेफर्ट ने 13 गेंद पर 22 रन, वेबस्टर ने 10 गेंद पर 22 रन बनाये.

Trinbago Knight Riders की तरफ से बल्लेबाजी करने आये आंद्रे रसेल ने 24 गेंद ओअर 5 चौके और 8 छक्के जड़ते हुए 24 बॉल पर 72 रन ठोके. रसेल ने चौके और छक्कों की मदद से ही 13 गेंद पर 68 रन बना दिए. अकील हुसैन ने 5 गेंद पर एक छक्का जड़ते हुए 9 रन बनाये.

हालांकि Trinbago Knight Riders की टीम ने 155 रन बनाये. Trinbago Knight Riders की टीम ने 3 रन से जीत दर्ज की. Trinbago Knight Riders के आंद्रे रसेल को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. रसेल ने लगातार छः गेंद खेल 6 छक्के जड़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here