Home SPORTS CRICKET फाइनल में टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचे गेल-धवन, जमकर किया भांगड़ा, खूबसूरत एक्ट्रेस ने लुटी महफ़िल

फाइनल में टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचे गेल-धवन, जमकर किया भांगड़ा, खूबसूरत एक्ट्रेस ने लुटी महफ़िल

0
फाइनल में टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचे गेल-धवन, जमकर किया भांगड़ा, खूबसूरत एक्ट्रेस ने लुटी महफ़िल

Farokh Engineer, Chris Gayle & Shikhar Dhawan At WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. खिताबी जंग के लिए दोनों टीमें ओवल के मैदान पर आमने-सामने है. वहीं, इस मैच को देखने कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ओवल के मैदान पर पहुंचे.

इन दिग्गजों की फेहरिस्त मेंफारुख इंजीनियर, शिखर धवन, क्रिस गेल और सौरव गांगुली जैसे नाम शामिल हैं. इसके अलावा पूर्व भारतीय खिलाड़ी कपिल देव और अनिल कुंबले भी टीम इंडिया की हौंसला-अफजाई करने ओवल के मैदान में पहुंचे हैं. टीमों को चीयर करते हुए इन दिग्गजों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

कुंबले, गांगुली, शिखर धवन और गेल समेत कई दिग्गज स्टेडियम में मौजूद…

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में फाइनल मैच के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी शिखर धवन और वेस्टइंडीज के क्रिस गेल हंसते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल की फैन फॉलोइंग भारत में काफी है. वहीं, शिखर धवन पिछले दिनों आईपीएल में दिखे थे.

हाल ही में संपन्न आईपीएल 2023 सीजन में शिखर धवन ने पंजाब किंग्स की कप्तानी की. हालांकि, आईपीएल को अलविदा कह चुके क्रिस गेल आईपीएल में बतौर कमेंटेटर नजर आए थे. आपको बता दें आईपीएल में क्रिस गेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके हैं. टीम इंडिया को चीयर करने के लिए मैदान पर अनुष्का शर्मा और रितिका सजदेह भी मौजूद रही.

Imageओवल के मैदान पर आमने-सामने हैं दोनों टीमें

वहीं, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. इस तरह टॉस हारने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है. फाइनल के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने 327/3 स्कोर बना लिया है.

पहले दिन के खेल की समाप्ति पर ट्रेविस हेड 156 गेंदों पर 146 रन और स्टीव स्मिथ ने 95 रन बनाकर नाबाद हैं. पहले दिन मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद शमी ने 1-1 विकेट अपने नाम किया।दोनों टीमें ओवल के मैदान पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल जीतने के लिए उतरी है.

इससे पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में ऑस्ट्रेलिया की टीम टॉप पर रही. जबकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में टीम इंडिया दूसरे नंबर रही. गौरतलब है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में टॉप-2 टीमों को फाइनल मुकाबला खेलने का मौका मिलता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here