Home SPORTS CRICKET VIDEO: ‘वाह क्या बॉल है’ शमी ने बुलेट सी घातक गेंद पर उड़ाए लाबुशेन के डंडे, देखकर बिगड़ गया स्मिथ का मुंह

VIDEO: ‘वाह क्या बॉल है’ शमी ने बुलेट सी घातक गेंद पर उड़ाए लाबुशेन के डंडे, देखकर बिगड़ गया स्मिथ का मुंह

0
VIDEO: ‘वाह क्या बॉल है’ शमी ने बुलेट सी घातक गेंद पर उड़ाए लाबुशेन के डंडे, देखकर बिगड़ गया स्मिथ का मुंह

ICC World Test Championship Final 2023: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल (Australia vs India, Final) में अपनी शानदार गेंदबाजी का जलवा दिखाया।

Australia vs India, Final मैच के पहले दिन लंच के बाद शमी ने क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी कर रहे ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को बोल्ड कर टीम इंडिया को तीसरी सफलता दिलाई। शमी ने खतरनाक इनस्विंगर पर लाबुशेन को बोल्ड कर सबको भौचक्का कर दिया| फाइनल मैच के दौरान ये नजारा 25वें ओवर में देखने को मिला।

लंच के बाद शमी ने दिखाया दमखम, लाबुशेन के उड़ाए डंडे

लंच के बाद शमी ने दूसरे सेशन की जबर्दस्त शुरुआत की। पहला ओवर फेंकने आये शमी ने पहली ही गेंद पर कंगारू बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को बोल्ड कर तगड़ा झटका दिया। शमी की शानदार इनस्विंगर सटीक लाइन पर पड़ते हुए अंदर की ओर लाबुशेन के विकेटों में घुसती चली गई।

शमी का ये बॉल इतनी घातक थी कि मार्नस ने जैसे ही स्ट्रेट ड्राइव खेलने के लिए बल्ला घुमाया, गेंद स्टंप्स पर रखी गिल्लियां उड़ाते हुए बाहर निकल गई। इस तरह पारी के 25वें ओवर में शमी ने कंगारू बल्लेबाज लाबुशेन को आउट कर भारत को तीसरी सफलता दिलाई।

ऑस्ट्रेलिया ने 65 ओवर में बनाए 238/3 रन, ट्रेविस हेड का शतक

मैच के स्कोर की बात करें तो फिलहाल 65 ओवर में ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट खोकर 238 रन बना लिए हैं। स्टीव स्मिथ 53 और ट्रैविस हैड 100 रन बनाकर खेल रहे हैं। फिलहाल स्पिन को इस विकेट से मदद मिलती नजर नहीं आ रही है। तेज गेंदबाज उमेश यादव भी 6 ओवर में 27 रन देकर खाली हाथ हैं। शमी-सिराज और शार्दुल ने 1-1 सफलता अर्जित की|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here