Home SPORTS CRICKET VIDEO: अमेरिका की सड़कों पर मोहम्मद रिजवान ने पढ़ी नमाज, टीचर को गिफ्ट में दिया कुरान, बाबर ने लुटा दिल

VIDEO: अमेरिका की सड़कों पर मोहम्मद रिजवान ने पढ़ी नमाज, टीचर को गिफ्ट में दिया कुरान, बाबर ने लुटा दिल

0
VIDEO: अमेरिका की सड़कों पर मोहम्मद रिजवान ने पढ़ी नमाज, टीचर को गिफ्ट में दिया कुरान, बाबर ने लुटा दिल

Mohammad Rizwan (मोहम्मद रिज़वान) Offer Namaz: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल पहुंचे. हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में पाक क्रिकेट टीम के रिजवान और बाबर की जोड़ी ने एक्जिक्यूटिव एजुकेशन प्रोग्राम- एंटरटेनमेंट, मीडिया और स्पोर्ट्स ऑफ बिजनेस में हिस्सा लिया. इसके साथ ही बाबर और रिजवान हार्वर्ड बिजनेस स्कूल जैसे प्रसिद्ध संस्थान में कोर्स अटेंड करने वाली पहली क्रिकेटर जोड़ी बन गई है.

पाक टीम के कप्तान और विकेटकीपर क्रमशः बाबर और रिजवान ने 31 मई से 3 जून तक बोस्टन, मैसाचुसेट्स में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल कैंपस में क्लास अंटेड की. बाबर आजम ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के प्रोग्राम में हिस्सा लेने के बाद अपने ऑफिसियल ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “दुनिया को बदलने के लिए तैयार कुछ विचारशील प्रतिबद्ध लोगों से मिला।”

https://twitter.com/wazirasfan/status/1665612053778948097

इस प्रोग्राम के आखिरी दिन पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिजवान ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल की एक फैकल्टी को बतौर ईनाम पवित्र कुरान भी भेंट की. कुरान जैसी पवित्र पुस्तक अध्यापिका को देते हुए उनकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं अमेरिका की सड़कों पर नमाज पढ़ते हुए भी रिजवान की विडियो वायरल हो रही है. रिजवान अमेरिका में सडक के किनारे पर नमाज अदा कर रहे हैं.

बाबर आजम ने 47 टेस्ट में 3696 रन, 100 वनडे मैचों में 5089 रन जबकि 104 टी 20 मैचों में 3485 रन बनाये हैं. वहीं रिजवान ने टेस्ट में 1373 रन, वनडे में 1408 रन और टी 20 में 2797 रन बनाये हैं. रतलब है कि बाबर और रिजवान को हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में 4 दिवसीय प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here