Home SPORTS CRICKET रिंकू सिंह की शर्टलेस बॉडी देख शुभमन गिल की बहन हुई दीवानी, सरेआम किया प्यार का इजहार! भाभी मिल गयी…बोले फैंस

रिंकू सिंह की शर्टलेस बॉडी देख शुभमन गिल की बहन हुई दीवानी, सरेआम किया प्यार का इजहार! भाभी मिल गयी…बोले फैंस

0
रिंकू सिंह की शर्टलेस बॉडी देख शुभमन गिल की बहन हुई दीवानी, सरेआम किया प्यार का इजहार! भाभी मिल गयी…बोले फैंस

रिंकू सिंह (Rinku Singh): आईपीएल के मंच पर यूपी के रिंकू सिंह (Rinku Singh) जैसे छोटे कद के बल्लेबाज KKR की तरफ से यश दयाल के विरुद्ध लगातार 5 छक्के ठोक तहलका मचा दिया. आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से लोगों को दीवाना बनाने वाले रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने अपने हॉट लुक से फैंस के साथ शुभमन गिल की बहन शहनील गिल (Shahneel Gill) को भी इम्प्रेस कर दिया. मालदीव घुमने गये रिंकू सिंह (Rinku Singh) की एक शर्टलेस तस्वीर वायरल हो रही है.

दरअसल, KKR के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) आईपीएल के बाद मालदीव में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ शर्टलेस फोटोज शेयर की हैं. जिसमें रिंकू सिंह (Rinku Singh) सलमान खान जैसी बॉडी और एब्स दिखाते हुए शानदार पोज दे रहे हैं.

रिंकू सिंह (Rinku Singh) की इन फोटोज से फैंस की खूब वाहवाही बटोरी. साथ ही टीम इंडिया के युवा बैटर शुभमन गिल की बहन शहनील गिल भी रिंकू सिंह (Rinku Singh) पर फिदा हो गईं हैं. शहनील ने रिंकू सिंह (Rinku Singh) का हॉट लुक देखने के बाद कमेंट में तारीफ करते हुए लिखा, ‘ओ हीरो’. यह कमेंट देखने के बाद फैंस में खलबली मच चुकी है.

Rinku Singh Instagram Post

Shahneel Gill Comment

फैंस बोले- ‘लगता है भाभी मिल गईं’

शुभमन गिल की बहन का कमेंट देखने के बाद फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘लगता है भाभी मिल गईं रिंकू सिंह (Rinku Singh)’. वहीं, रिंकू सिंह (Rinku Singh) की इन फोटोज पर केकेआर के कप्तान नितीश राणा की वाइफ साची मारवाह ने भी कमेंट किया है. उन्होंने ‘अच्छा’ लिखते हुए एक हर्ट इमोजी भी बनाया है.

रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने आईपीएल 2023 में अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के परखच्चे उड़ा दिए. 50 लाख के बैटर रातों-रात मशहूर तब हुए जब उन्होंने आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर गुजरात के जबड़े से जीत छीन ली थी. इसके बाद इस खिलाड़ी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. चारो तरफ चर्चे थे तो रिंकू भईया के.

अब रिंकू की ऐसी ही एक शर्टलैस फोटो पर केकेआर के कप्तान नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह ने कॉमेंट किया है जो काफी वायरल हो रहा है। साची ने रिंकू की फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा – ” अच्छा ” और इसके बाद सफेद दिल कॉमेन्ट बॉक्स में पोस्ट किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here