Home SPORTS CRICKET दूध से भी ज्यादा सफेद है दीपक चाहर की पत्नी, खूबसूरती में ऐश्वर्या भी पड़ जाती है फीकी, भाई है एक्टर

दूध से भी ज्यादा सफेद है दीपक चाहर की पत्नी, खूबसूरती में ऐश्वर्या भी पड़ जाती है फीकी, भाई है एक्टर

0
दूध से भी ज्यादा सफेद है दीपक चाहर की पत्नी, खूबसूरती में ऐश्वर्या भी पड़ जाती है फीकी, भाई है एक्टर

Deepak Chahar wife Jaya Bhardwaj: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के लिए खेलते हैं. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम ने दीपक को 14 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम से जोड़ा था.

दीपक चोट की वजह से लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. दीपक ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे खेला था. CSK के तेज गेंदबाज चाहर ने अब तक टीम इंडिया की तरफ से 13 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

जानिए कौन हैं दीपक चार की पत्नी जया भारद्वाज

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार (1 जून) को शादी के बंधन में बंधे. आगरा के रहने वाले दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज संग सात फेरे लेकर हिन्दू रीतिरिवाज से शादी की. जया और दीपक चाहर की शादी आगरा में हुई थी.

Deepak Chahar Wife Jaya Bhardwaj Duped Of 10 Lakh Rupees Fraud Accused-hyderabad-cricket-association-sons | Deepak Chahar की पत्नी के साथ हुई लाखों रुपये की धोखाधड़ी, क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व ...आपको बता दें दीपक ने जया को आईपीएल 2021 सीजन में ग्रुप स्टेज के एक मैच के बाद स्टेडियम में ही प्रपोज किया था. मैच के दौरान दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया ब्लैक ड्रेस में दर्शकों के बीच स्टैंड में ही बैठी थीं. दीपक ने उनके पास जाकर घुटनों के बल बैठकर फ़िल्मी अंदाज में एकदम अद्वितीय तरीके से प्रपोज किया था.

यह हसीन पल देखकर दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड ही नहीं बल्कि फैन्स भी काफी गदगद हो गये थे. दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज एक कॉर्पोरट फर्म से जुड़ी हुई हैं. जया ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. दीपक की बहन मालती ने ही भाई की मुलाकात जया से कराई थी.

Wedding photo of Deepak Chahar । दीपक चाहर की वेडिंग फोटोजया से पांच महीनों की जान पहचान में ही दीपक ने दिल दे दिया. दीपक चाहर की पत्नी जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज (Sidharth Bharadwaj Sister) हैं, जो ‘बिग बॉस’ फेम हैं. सिद्धार्थ एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 के विनर भी हैं. बहन जया की सगाई पर सिद्धार्थ ने भी फोटोज शेयर कर बधाई दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here