Home SPORTS CRICKET चेन्नई की जीत पर ठुमक-ठुमक कर नाचे डीविलियर्स, आकाश चोपड़ा ने किया भांगड़ा, VIDEO ने मचाया तहलका

चेन्नई की जीत पर ठुमक-ठुमक कर नाचे डीविलियर्स, आकाश चोपड़ा ने किया भांगड़ा, VIDEO ने मचाया तहलका

0
चेन्नई की जीत पर ठुमक-ठुमक कर नाचे डीविलियर्स, आकाश चोपड़ा ने किया भांगड़ा, VIDEO ने मचाया तहलका

एबी डी विलियर्स DANCE: कैप्टन कूल एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया है। चेन्नई ने रोमांचक फाइनल में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गत विजेता गुजरात टाइटंस (जीटी) को 5 विकेट से पराजित किया।

हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली गुजरात टाइटन्स खिताब का बचाव करने में सफल नहीं हो सकी। अहमदाबाद के मोदी स्टेडियम में धोनी ब्रिगेड ने पांचवीं बार ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया है। इसके साथ ही धोनी की नेतृत्व वाली टीम चेन्नई ने सर्वाधिक ट्रॉफी जीतने के मामले में मुंबई की बराबरी कर ली है। आपको बता दें फाइनल मुकाबला बारिश से प्रभावित रहा।

जीटी ने CSK के आमंत्रण पर पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में साई सुदर्शन की तूफानी पारी के दम पर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 214/4 का स्कोर खड़ा किया। वहीं, जब सीएसके लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो पहले ओवर में 4 के कुल स्कोर पर बारिश आ गई। ऐसे में मैच काफी देर तक रुका रहा।

चेन्नई की जीत पर एबी डी विलियर्स का डांस

मैच दोबारा देर रात 12 बजकर 10 मिनट पर शुरू हुआ और डकवर्थ लुईस नियम के तहत सीएसके को 15 ओवर में 171 रन का लक्ष्य मिला। चेन्नई ने आखिरी गेंद पर टारगेट चेज किया। रविंद्र जडेजा ने विजयी रन बनाए। जीत के बाद धोनी समेत पूरी टीम जश्न में डूब गयी। चेन्नई की जीत के बाद एबी डी विलियर्स ने आकाश चोपड़ा संग डांस किया। एबी डी विलियर्स ने डांस मुव्स का VIDEO अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वहीं आकाश चोपड़ा ने भी VIDEO शेयर की है।

RCB के लिए एबी डी विलियर्स ने खेले 157 मैच

अफ़्रीकी बल्लेबाज एबी डी विलियर्सने IPL में आरसीबी के लिए कुल 156 मैच खेले। जिसमें AB के नाम पर 2 शतक और 37 अर्धशतकों की मदद से 4491 रन दर्ज हैं। वहीं टी20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक कहे जाने वाले क्रिस गेल ने आरसीबी के लिए 91 मैच खेलकर 3420 रन बनाए जिसमें 5 शतक और 21 अर्धशतक शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here