Home SPORTS CRICKET VIDEO: 6666..शाहीन अफरीदी ने छक्के उड़ा दिलाई जीत, रफ़्तार से तोड़ा विकेट, हेल्स ने 46 गेंद पर मचाई तबाही

VIDEO: 6666..शाहीन अफरीदी ने छक्के उड़ा दिलाई जीत, रफ़्तार से तोड़ा विकेट, हेल्स ने 46 गेंद पर मचाई तबाही

0
VIDEO: 6666..शाहीन अफरीदी ने छक्के उड़ा दिलाई जीत, रफ़्तार से तोड़ा विकेट, हेल्स ने 46 गेंद पर मचाई तबाही

T20 Blast 2023: इंग्लैंड में फिलहाल टी 20 ब्लास्ट 2023 का रोमांचक सफर जारी है. टी 20 ब्लास्ट में देश-विदेश के कई दिग्गज खिलाड़ी खेल रहे हैं. 29 मई को Worcestershire vs Leicestershire, North Group मैच खेला गया. Worcestershire vs Leicestershire, North Group मैच में Worcestershire की टीम ने 33 रन से जीत दर्ज की.

Worcestershire vs Leicestershire, North Group

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए Worcestershire ने 183/7 रन का स्कोर खड़ा किया. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जैक ने 17 रन, एडम ने 13 रन, काशिफ अली ने 44 गेंद पर 7 चौके और तीन छक्के जड़ते हुए 69 रन बनाये. आखिर में उसामा ने 15 गेंद पर दो छक्के और तीन चौके जड़ते हुए नाबाद 32 रन कूट दिए. Leicestershire की तरफ से नसीम शाह ने 2 विकेट हासिल किये.

Kindly Follow Our Channel:

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए Leicestershire की टीम लक्ष्य से 33 रन पीछे रह गयी. Leicestershire की टीम निर्धारित ओवर्स में 150 रन बना सकी. Leicestershire की तरफ से निक ने 37 रन, ऋषि पटेल ने 42 रन और मुल्डर ने 14 रन का योगदान दिया. Worcestershire की तरफ से ब्रेसवेल ने 2 विकेट और ब्राउन ने तीन जबकि उसामा मीर ने दो विकेट हासिल किये.

Durham vs Nottinghamshire, North Group

वहीं एक अन्य मैच (Durham vs Nottinghamshire, North Group) में Nottinghamshire ने 5 विकेट से डरहम को पराजित किया. पहले खेलते हुए डरहम की टीम ने 168 रन का स्कोर खड़ा किया. शाहीन अफरीदी ने खतरनाक रॉबिन्सन को क्लीन बोल्ड किया.

Kindly Follow Our Channel:

लक्ष्य के पीछा करते हुए एलेक्स हेल्स ने 46 गेंद पर 2 छक्के और सात चौकों की मदद से 65 रन बनाये. आखिर में शाहीन अफरीदी ने 2 छक्के और चौका जड़ते हुए आखिरी ओवर में टीम को जीत दिलाई. शाहीन अफरीदी ने सिक्स जड़ते हुए विजयी शॉट्स खेला.

वॉर्सेस्टरशायर स्क्वाड: हैंब्रेट डी’लिवेइरा (कप्तान), माइकल ब्रेसवेल, जैक हेन्स, एडम होज़, काशिफ अली, बेन कॉक्स (विकेटकीपर), एड पोलक, उसामा मीर, एडम फिंच, डिलन पेनिंगटन, पैट्रिक ब्राउन.

लीसेस्टरशायर स्क्वॉडप्लेइंग: निक वेल्च, सोलोमन बुडिंगर, एरॉन लिली, कॉलिन एकरमैन (c), वियान मुल्डर, ऋषि पटेल, रेहान अहमद, हैरी स्विंडेल्स (wk), कैलम पार्किंसन, नसीम शाह, विल डेविस.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here