Home SPORTS CRICKET VIDEO:धोनी ने जडेजा की बेटी को सौंपी IPL ट्रॉफी, CSK प्लेयर्स ने चूमी ट्रॉफी, धोनी ने ग्राउंडस्टाफ के साथ लिए फोटो

VIDEO:धोनी ने जडेजा की बेटी को सौंपी IPL ट्रॉफी, CSK प्लेयर्स ने चूमी ट्रॉफी, धोनी ने ग्राउंडस्टाफ के साथ लिए फोटो

0
VIDEO:धोनी ने जडेजा की बेटी को सौंपी IPL ट्रॉफी, CSK प्लेयर्स ने चूमी ट्रॉफी, धोनी ने ग्राउंडस्टाफ के साथ लिए फोटो

आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में गुजरात ने मैच में चेन्नई के समक्ष जीत के लिए 215 रनों का टारगेट रखा. लेकिन बारिश के बाद डकवर्थ लुईस नियम से चेन्नई के लिए 15 ओवर में टारगेट 171 रनों का कर दिया था. इसके जवाब में चेन्नई की टीम 5 विकेट पर 171 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया.

इस तरह से धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम ने 5वीं बार खिताब अपने नाम किया. चेन्नई के लिए डेवोन कॉन्वे ने 25 गेंदों पर सबसे ज्यादा 47 रन बनाए. धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी शिवम दुबे ने 32 और अजिंक्य रहाणे ने 27 रन बनाए.

गुजरात के लिए मोहित शर्मा ने 3 और नूर अहमद ने 2 विकेट लिए. आपको बता दें मोहित शर्मा के ओवर की आखिरी दो गेंदों पर चेन्नई को जीत के लिए 10 रन चाहिए थे. चेन्नई की जीत का दारोमदार लेकर क्रीज पर रवींद्र जडेजा मौजूद थे. उन्होंने मोहित शर्मा की बॉल पर पहले छक्का और फिर चौका लगाकर चेन्नई को फाइनल जिताकर फैंस का दिल जीत लिया.

मैच में टॉस हारकर चेन्नई के आमंत्रित करने पर पहले बैटिंग करते हुए गुजरात टीम ने 4 विकेट पर 20 ओवर में 214 रन बनाए थे. टीम के लिए साई सुदर्शन ने 47 गेंदों पर छह छक्कों की मदद से 96 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने 6 छक्के और 8 चौके जमाए. उनका स्ट्राइक रेट 204.25 का रहा. सुदर्शन के अलावा ऋद्धिमान साहा ने 54 औऱ शुभमन गिल ने 39 रनों की पारी खेली.

Ravindra Jadeja’ s Wife Rivaba Jadeja

हार्दिक पांड्या 21 रन (2 छक्के) बनाकर नाबाद रहे. चेन्नई के लिए मथीशा पथिराना ने 2 विकेट लिए. जीत के बाद जडेजा की पत्नी भावुक नजर आई. वहीं मैदान में जडेजा ने पत्नी को गले से लगा लिया.

वहीँ धोनी ने जीत के बाद ट्रॉफी पहले रायडू और फिर मौजूद अन्य खिलाड़ियों को सौंप दी. धोनी और जडेजा की बेटी ट्रॉफी संभाले हुए नजर आई. जश्न के बाद CSK प्लेयर्स ने ख़ुशी का इजहार करते हुए ट्रॉफी को चूमकर उसके साथ फोटो खिंचवाए. धोनी ग्राउंड स्टाफ के साथ तस्वीरें लेते नजर आये.

खेल से जुड़ी रोचक खबरों के लिए YouTube चैंनल सबस्क्राइब करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here