Home ENTERTAINMENT दंगल फेम फातिमा सना से शादी करने वाले हैं आमिर खान? इस एक्टर ने किया बड़ा दावा

दंगल फेम फातिमा सना से शादी करने वाले हैं आमिर खान? इस एक्टर ने किया बड़ा दावा

0
दंगल फेम फातिमा सना से शादी करने वाले हैं आमिर खान? इस एक्टर ने किया बड़ा दावा

KRK On Aamir khan Fatima Sana Shaikh: फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस पर पिटने के बाद से आमिर खान लाइमलाइट से दूर थे. मगर अब एक बार फिर एक्टर सुर्खियों में आ गए हैं. हालांकि आमिर इस बार अपनी किसी फिल्म की वजह से सुर्खियों में नहीं हैं, बल्कि फातिमा सना शेख के साथ पिकल बॉल खेलने को लेकर सुर्खियों में हैं.

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के साथ आमिर खान का वीडियो आते ही वायरल हो गया और फिर से दोनों की डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं. इस बीच एक्टर और फिल्म क्रिटीक कमाल राशिद खान यानी केआरके ने सनसनीखेज दावा कर के सभी को चौंका दिया.

केआरके ने किया ये दावा

केआरके ने गुरुवार की सुबह ट्वीट किया, “ब्रेकिंग न्यूज, आमिर खान अपनी बेटी की उम्र की फातिमा सना शेख के साथ जल्द शादी करने वाले हैं. आमिर सना को दंगल फिल्म के वक्त से डेट कर रहे हैं.” केआरके के इस दावे से सभी हैरान हैं. पोस्ट पर दीपक कुमार नाम के यूज़र ने लिखा, “यकीन नहीं हो रहा.” एक ने केआरके का मज़ाक उड़ाते हुए लिखा, “इतनी बड़ी खबर देने के लिए केआरके को मुबारकबाद.”

दो फिल्मों में किया साथ काम

आपको बता दें कि फातिमा सना शेख और आमिर खान फिल्म दंगल में साथ दिखाई दिए थे. फिल्म में आमिर ने फातिमा के पिता का रोल निभाया था. इसके बाद दोनों फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी बड़े पर्दे पर साथ नज़र आए थे. इसी फिल्म के बाद से दोनों के डेटिंग की खबरें आने लगी थीं. हालांकि आमिर और फातिमा ने ऐसी खबरों पर अब तक कुछ नहीं कहा है.

इन अफवाहों को और ज्यादा बल तब मिला जब आमिर खान ने 16 साल बाद पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला किया. अब दोनों का पिकलबॉल खेलते हुए वीडियो आने से एक बार रिश्ते की खबरों ने ज़ोर पकड़ना शुरू कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here