Home SPORTS CRICKET क्वालीफायर में हारने पर नीता अंबानी के चेहरे का उड़ा रंग, हिटमैन रोहित के चेहरे पर पसरा मातम, भावुक हुए सचिन

क्वालीफायर में हारने पर नीता अंबानी के चेहरे का उड़ा रंग, हिटमैन रोहित के चेहरे पर पसरा मातम, भावुक हुए सचिन

0
क्वालीफायर में हारने पर नीता अंबानी के चेहरे का उड़ा रंग, हिटमैन रोहित के चेहरे पर पसरा मातम, भावुक हुए सचिन

आईपीएल में सिर्फ अपना दूसरा ही सीजन खेल रही गुजरत टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान करने का काम किया है। इस टीम ने शुरुआत से ही बड़े नामों के बजाय उन खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाया, जो छोटे प्रारूप में चमकने की प्रतिभा रखते हैं और उनका यह फैसला उनके पहले दो सीजन में सही साबित होता नजर आया है।

पिछले साल ख़िताब जीतने वाली गुजरात टाइटंस IPL 2023 के फाइनल में भी जगह बना ली है। यह टीम का लगातार दूसरा फाइनल मुकाबला होगा। उन्होंने क्वालीफ़ायर 2 में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को जबरदस्त अंदर में हराकर जीत दर्ज की।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए क्वालीफ़ायर 2 में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल के लाजवाब शतक की बदौलत 20 ओवर में 233/3 का स्कोर बनाया, जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम पूरे ओवर खेले बिना ही 171 रन बनाकर सिमट गई और 62 रनों से मुकाबला गंवा दिया।
टीम के लिए ओपनर शुभमन गिल ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने 60 गेंदों में सात चौके और दस छक्के की मदद से 129 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जवाब में मुंबई इंडियंस ने भी 15वें ओवर तक जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी की लेकिन फिर विकेटों का पतन शुरू हुआ और टीम पूरे ओवर खेले बिना ही 171 रन बनाकर सिमट गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here