Home SPORTS CRICKET VIDEO:हिटमैन रोहित व सूर्यकुमार की पत्नी ने लुटी महफ़िल, ईशान किशन की गर्लफ्रेंड ने बिखेरी चांदनी, PHOTOS

VIDEO:हिटमैन रोहित व सूर्यकुमार की पत्नी ने लुटी महफ़िल, ईशान किशन की गर्लफ्रेंड ने बिखेरी चांदनी, PHOTOS

0
VIDEO:हिटमैन रोहित व सूर्यकुमार की पत्नी ने लुटी महफ़िल, ईशान किशन की गर्लफ्रेंड ने बिखेरी चांदनी, PHOTOS

Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians, Eliminator: चेन्नई में खेले गए IPL 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से हराकर मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) ने दूसरे क्वालीफ़ायर में जगह बना ली है।

एलिमिनेटर मुकाबले में पहले खेलते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 182/8 का स्कोर बनाया, जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स 16.3 ओवर में 101 रन बनाकर ढेर हो गई।

मुंबई की तरफ से सूर्यकुमार 33 रन बनाकर आउट हुए। वहीं ग्रीन ने 23 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से 41 रनों की आक्रामक पारी खेली। धाकड़ बल्लेबाज तिलक वर्मा भी 22 गेंदों में 26 रन का ही योगदान दे पाए।

हिटमैन रोहित की पत्नी रितिका

वढेरा ने 12 गेंदों में दो चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 23 रन बनाये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स 16.3 ओवर में 101 रन बनाकर सिमट गई। लखनऊ की तरफ से स्टोइनिस दुर्भाग्यशाली रहे और 27 गेंदों में 40 रनों की पारी खेल रन आउट हुए। मुंबई इंडियंस के लिए तेज गेंदबाज आकाश मढ़वाल ने पांच विकेट लिए।

सूर्यकुमार की पत्नी व ईशान की गर्लफ्रेंड

https://twitter.com/sillycontext/status/1661429185095532549

मुंबई टीम के जीतते ही सचिन तुरंत अपनी सीट छोड़ खड़े हो गए और तालियां बजाई। वहीं रितिका सजदेह अपनी बेटी के साथ ख़ुशी से लबरेज नजर आई। सूर्या की पत्नी और इशान किशन की गर्लफ्रेंड भी स्टेडियम में नजर आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here