Home SPORTS CRICKET VIDEO: मुंबई की जीत के बाद जश्न में डूबी नीता अंबानी, रोहित की बेटी ने लुटी महफ़िल, सचिन ने ठोका सलाम

VIDEO: मुंबई की जीत के बाद जश्न में डूबी नीता अंबानी, रोहित की बेटी ने लुटी महफ़िल, सचिन ने ठोका सलाम

0
VIDEO: मुंबई की जीत के बाद जश्न में डूबी नीता अंबानी, रोहित की बेटी ने लुटी महफ़िल, सचिन ने ठोका सलाम

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad, 69th Match: आईपीएल (IPL 2023) में आज लीग स्टेज का आखिरी दिन है और पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को वानखेड़े स्टेडियम में शिकस्त दी।

मैच में टॉस जीतकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 201 का लक्ष्य मेजबान टीम के सामने रखा। जिसे कैमरन ग्रीन के बेहतरीन शतक से मुंबई ने 18वें ओवर में पा लिया।

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad, 69th Match

मुंबई इंडियंस के लिए यह मैच प्लेऑफ्स की दौड़ में बने रहने के लिए यह मैच जीतना जरुरी था और टीम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई की उम्मीदें कायम रखी है रोहित शर्मा के शानदार अर्धशतक और कैमरन ग्रीन के धमाकेदार शतक की बदौलत मुंबई ने लक्ष्य को 18वें ओवर में हासिल कर लिया।

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad, 69th Match

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मयंक अग्रवाल और विवरांत शर्मा ने पारी का आगाज़ किया और पहले विकेट के लिए 140 रनों की बेहतरीन साझेदारी की। विवरांत शर्मा ने 47 गेंदों पर 69 रन बनाये जिसमें 9 चौके और 2 छक्के शामिल रहा।

इसके बाद मयंक अग्रवाल ने अपनी पारी को आगे बढ़ाया और उन्होंने 83 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान मयंक ने 8 चौके और 4 छक्के लगाये। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने अंतिम 5 ओवर में निराशाजनक प्रदर्शन किया। एक समय पर टीम का स्कोर 220-230 नजर आ रहा था लेकिन टीम कुल 200 रन ही बना सकी। मुंबई के गेंदबाज आकाश मधवाल ने 4 ओवर में 37 रन देकर 4 बड़े विकेट अपने नाम किये।

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad, 69th Match

लक्ष्य का पीछा करने उतरे मुंबई के सलामी बल्लेबाजों ने तेज शुरुआत की लेकिन इशान किशन ने 14 रनों पर अपना विकेट गंवा दिया। नंबर 3 पर कैमरून ग्रीन बल्लेबाजी करने आये और आते ही ताबड़तोड़ शॉट खेलने शुरू कर दिए। ग्रीन ने 20 गेंदों पर अर्धशतक जमाया और उनका साथ रोहित शर्मा ने बखूबी निभाया।

नीता अंबानी की स्माइल ने लुटी महफ़िल

रोहित शर्मा ने 37 गेंदों पर 56 रन बनाये रोहित और ग्रीन के बीच 128 रनों की साझेदारी हुई। कैमरन ग्रीन ने अंत में आकर 47 गेंदों पर शतक जड़ अपनी टीम को जीत दिलाई। ग्रीन ने अपनी शतकीय साझेदारी के दौरान 8 चौके और 8 छक्के जड़े। सूर्यकुमार यादव ने भी 25 रनों की नाबाद पारी खेली और जीत में योगदान दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here