Home ENTERTAINMENT खत्म हुआ 12 साल का इंतज़ार, Shah Rukh Khan के फैंस के लिए बड़ी खबर, डॉन 3 का हुआ ऐलान

खत्म हुआ 12 साल का इंतज़ार, Shah Rukh Khan के फैंस के लिए बड़ी खबर, डॉन 3 का हुआ ऐलान

0
खत्म हुआ 12 साल का इंतज़ार, Shah Rukh Khan के फैंस के लिए बड़ी खबर, डॉन 3 का हुआ ऐलान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Sharukh khan) ने हांलही में फिल्म पठान के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त वापसी की है. इसी साल उनकी दो और फिल्मे जवान और डंकी रिलिज होने हैं. शाहरूख खान के फैंस के लिए अब एक और धमाकेदार खबर सामने आई है. मोस्ट अवेटेड फिल्म डॉन 3 (Don 3) का इंतजार सालों से उनके चाहने वाले कर रहे हैं. ऐसे में उनकी फिल्म को लेकर नए अपडेट सामने आए है. फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani)  ने बड़ी अपडेट दी है. उन्होंने कहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम की जा रही है. रितेश ने बताया कि फरहान अख्तर ( Farhan Akhtar) फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और जब तक स्क्रिप्ट पूरी नहीं हो जाती तब तक कुछ नहीं कह सकते.

शाहरुख खान की डॉन 1 को खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट 2011 में रिलीज हुआ था. तब से लेकर आज तक लोग इस फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. बता दें फिल्म की  स्क्रिप्ट अपने आखिरी फेज में हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में पता चल जाएगा . डॉन में शाहरुख के साथ प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थी. इस बार प्रियंका की फिल्म में होने की चांसेस कम दिखाई दे रहे हैं.

इन दिनों शाहरुख अपनी दूसरी फिल्म पठान और डंकी में व्यसत है. पठान में किंग खान के साथ साउथ इंडस्ट्री की हिरोइन नयनतारा नजर आएंगी, तो वहीं डंकी में तापसी पन्नू पहली बार शाहरुख के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. वहीं दूसरी तरफ फरहान अख्तर अपनी नई फिल्म ‘जी ले जरा’ की शूटिंग की शुरुआत जल्द ही करने वाले हैं. इस फिल्म में कैटरीना, प्रियंका और आलिया एक साथ नजर आएंगी. लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here