Home SPORTS CRICKET छक्कों की बारिश करने पर BCCI ने राशिद पर की पैसों की बारिश, सूर्या-राहुल भी हुए मालामाल, मिलर की लगी लॉटरी

छक्कों की बारिश करने पर BCCI ने राशिद पर की पैसों की बारिश, सूर्या-राहुल भी हुए मालामाल, मिलर की लगी लॉटरी

0
छक्कों की बारिश करने पर BCCI ने राशिद पर की पैसों की बारिश, सूर्या-राहुल भी हुए मालामाल, मिलर की लगी लॉटरी

Mumbai Indians vs Gujarat Titans, 57th Match:आईपीएल (IPL 2023) के 57वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) का आमना-सामना Wankhede Stadium, Mumbai में हुआ।

वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium, Mumbai में खेले गए 57वें मैच में मुंबई इंडियंस ने 27 रनों से एकतरफा जीत हासिल की। पहले खेलते हुए मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के शतक से टीम 218/5 रन का स्कोर बनाने में सफल रही| जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की टीम 191/8 रन बना सकी।

Mumbai Indians vs Gujarat Titans, 57th Match

पहले बल्लेबाजी करने आये मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और इशान किशन ने पहले 6 ओवर में 61 रन की साझेदारी की। कप्तान रोहित शर्मा ने 18 गेंदों तीन चौके दो छक्के जड़ते हुए 29 रन बनाये| वहीं इशान किशन ने 20 गेंदों पर 4 चौके और 1 छक्के 31 रन बनाये।

सूर्यकुमार यादव का बल्ला गुजरात के गेंदबाजों के खिलाफ जमकर चला उन्होंने 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर छक्का लगाते हुए अपना पहला आईपीएल शतक बनाया है। सूर्यकुमार यादव की 103 रनों की नाबाद पारी में 11 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। गुजरात की तरफ से राशिद खान ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 30 रन दिए और 4 बड़े विकेट अपने नाम किये।

219 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की शुरुआत बेहद खराब रही| मुंबई की गेंदबाजी के समक्ष गुजरात की आधी टीम 55 रनों पर पवेलियन लौट गई। मुंबई के युवा गेंदबाज आकाश मधवाल ने ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल को पवेलियन भेजा, तो हार्दिक पांड्या को जेसन बेहरनडोर्फ ने 4 रन पर आउट किया। पीयूष की गुगली में फंसने से पहले विजय शंकर ने 29 रनों की पारी खेली।

मध्यक्रम में डेविड मिलर ने 41 रनों का योगदान दिया। पारी के अंत में राशिद खान ने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया। राशिद खान ने 32 गेंदों पर 79 नाबाद रन बनाये जिसमें 3 चौके और 10 छक्के शामिल रहे। एक समय पर गुजरात का स्कोर 103/8 था लेकिन राशिद खान ने अल्जारी जोसेफ के साथ मिलकर 88 रनों की साझेदारी टीम को बड़ी शिकस्त से बचा लिया।

Player Of The Match: सूर्यकुमार यादव, Suryakumar Yadav (MI)
TIAGO.ev Electric Striker Of The Match: राशिद खान, Rashid Khan (GT) SR: 246.9
Herbalife Active Catch Of The Match: राहुल तेवतिया, Rahul Tewatia (GT)

Visit Saudi Beyond The Boundaries Longest 6: डेविड मिलर, David Miller (GT) – 97 metres
RuPay On-The-Go 4s: सूर्यकुमार यादव, Suryakumar Yadav (MI) – 11 Fours
UPSTOX Most Valuable Asset Of The Match: राशिद खान, Rashid Khan (GT) – 69 MVA pts
Dream11 Gamechanger Of The Match: राशिद खान, Rashid Khan (GT) – 246 Dream11 pts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here