Home ENTERTAINMENT सालों बाद ऐश्वर्या का दर्द आया सामने, फिल्मों में काम करने के लिए इस आदमी के साथ बितानी पड़े कई रातें….

सालों बाद ऐश्वर्या का दर्द आया सामने, फिल्मों में काम करने के लिए इस आदमी के साथ बितानी पड़े कई रातें….

0
सालों बाद ऐश्वर्या का दर्द आया सामने, फिल्मों में काम करने के लिए इस आदमी के साथ बितानी पड़े कई रातें….

बॉलीवुड दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा फ़िल्मी जगत है. बॉलीवुड में देश के ही नहीं बल्कि विदेश अनगिनत कलाकार अभिनय करते हैं. बॉलीवुड अक्सर अपने किसी न किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में रहता है. बॉलीवुड के काले सच हमेशा सामने आते रहते है.

कहा जाता है कि फ़िल्में देने के लिए बड़े लोग लड़कियों के साथ ग़लत काम करते है. कई अभिनेत्रियों ने ऐसे खुलासे भी किये हैं. वहीं कई एक्टर्स को भी कुछ ऐसे ही हालातों से गुजरना पड़ा है. आपको बता दे कि बॉलीवुड में ये पहले भी बहुत होता था और आज भी बहुत होता है.

इसी बीच अभी कुछ समय पहले ही बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने साथ में सोने के बदले काम मिलने की बात उजागर की थी. खबर आई है कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को भी फ़िल्मो में काम करने के लिए किसी के साथ रात गुज़ारनी पड़ी थी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐश्वर्या राय को फ़िल्म में काम पाने के लिए किसके साथ रात गुज़ारनी पड़ी थी.

ऐश्वर्या राय का एक्टिंग की दुनिया में एक तरफ़ा नाम चलता है. अपनी खूबसूरती की वजह से ऐश को फ़िल्म इंडस्ट्री का बच्चा-बच्चा जानता है. ऐश्वर्या राय वर्तमान समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही है. ऐश को हर आयु वर्ग का व्यक्ति पसंद करता है. इसी वजह से चलते वर्तमान समय में हर जगह ऐश्वर्या राय के ही चर्चे है.

आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में अपने जीवन के एक सच की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है जो कि अभी कुछ समय पहले ही सामने आया है और हर कोई उनकी बाते कर रहा है. हुआ कुछ ऐसा कि अभी-अभी ऐश्वर्या को फ़िल्मो में काम करने के लिए एक आदमी के साथ ख़ास पल बिताने पड़े थे. इस आदमी के बारे में बताए तो यह बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर सुभाष घाई है.

दरअसल ऐश्वर्या राय को फ़िल्में पाने की ख़ातिर कई रात गुज़ारनी पड़ी थी. ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. जी हाँ यह बात काफ़ी हद तक सही है ऐसा इसलिए क्योंकि यह बात इज़ाइल की एक एक्ट्रेस रीना ने अपनी किताब में लिखा था कि ऐश्वर्या राय को फ़िल्मो में काम पाने की ख़ातिर किसी दूसरे ग़ैर मर्द के साथ रात गुज़ारनी पड़ी थी.

इस ख़बर ने हर जगह सनसनी मचा दी थी और आज भी काफ़ी हद तक इसकी बाते होती रहती है. गौरतलब है कि ऐश का विवेक और सलमान से अफेयर भी किसे से छुपा नहीं हैं. ऐश ने अभिषेक बच्चन से शादी की और उनकी एक बेटी आराध्या है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here