Home SPORTS CRICKET Rohit Sharma Birthday: 36 साल के हुए हिटमैन, इन 3 लड़कियों से रहे अफेयर, युवराज की बहन से की शादी

Rohit Sharma Birthday: 36 साल के हुए हिटमैन, इन 3 लड़कियों से रहे अफेयर, युवराज की बहन से की शादी

0
Rohit Sharma Birthday: 36 साल के हुए हिटमैन, इन 3 लड़कियों से रहे अफेयर, युवराज की बहन से की शादी

Rohit Sharma Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हिटमैन रोहित शर्मा रविवार (30 अप्रैल) को 36 साल के हो गए। 30 April 1987 को नागपुर में जन्मे रोहित ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 17 हजार से ज्यादा रन बनाये हैं| टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने जून 2007 में पहला वनडे खेला था।

महज 20 साल की उम्र में इंटरनेशल करियर की शुरुआत करने वाले रोहित शर्मा आज दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में से एक हैं। आईपीएल में भी मुबंई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम उनकी कप्तानी में 5 बार खिताब जीत चुकी है।

क्रिकेटर रोहित शर्मा से था सोफिया हयात का अफेयर, इस वजह से टूट गया था  रिश्ता - Birthday Special Of Sofia Hayat When She Revealed Affair With  Cricketer Rohit Sharma - Entertainmentअपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी रोहित शर्मा फेमस हैं। Rohit Sharma (रोहित शर्मा) और रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) की लवस्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। रितिका पहले Rohit Sharma (रोहित शर्मा) की मैनेजर थी और अब पत्नी है।

Rohit Sharma's Birthday! - Mumbai Indiansरितिका से पहले भी टीम इंडिया के कप्तान Rohit Sharma (रोहित शर्मा) की जिंदगी में कई लड़कियां आ चुकी हैं। उनमें से एक है बॉलीवुड की अभिनेत्री सोफिया हयात। Rohit Sharma (रोहित शर्मा) कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली मॉडल, एक्ट्रेस सोफिया हयात के प्यार में रहे। खुद सोफिया ने साल 2012 में रोहित से डेटिंग की बात का खुलासा किया था, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

Vishal. on Twitter: "Rohit Sharma with a fangirl in Australia.  https://t.co/WsW7EMtJp9" / TwitterRohit Sharma (रोहित शर्मा) की लाइफ में प्यार की एंट्री 11वीं क्लास में ही हो गई थी। जब Rohit Sharma (रोहित शर्मा) को अपनी क्लासमेट से प्यार हो गया था। उन्होंने उस लड़की को प्रपोज भी किया, लेकिन स्कूल का रिलेशन स्कूल खत्म होने के बाद खत्म हो गया। अपने स्ट्रगल के दौर में जब रोहित पसीना बहा रहे थे, तो उनकी मुलाकात हैदराबाद की एक लड़की से हुई थी।

rohit sharma share adorable photo with wife ritika sajdeh; rohit sharma  wrote a romantic quote for his wife ritika sajdeh; Rohit Sharma And Ritika  Sajdeh Romantic Pic: रोहित शर्मा ने वाइफ रितिकाये रोहित की फैमली फ्रेंड ही थी। दोनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस भी थे पर कुछ समय बाद दोनों की राहें जुदा हो गई। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रोहित और रितिका (युवी की मुंह बोली बहन) ने 13 दिसंबर 2015 को शादी की और 3 साल बाद रोहित के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here