Home SPORTS CRICKET अफगानी बल्लेबाज ने जड़े बैक टू बैक छक्के तो तिलमिला उठे हार्दिक पांड्या, उंगुली दिखाकर धमकाने लगे

अफगानी बल्लेबाज ने जड़े बैक टू बैक छक्के तो तिलमिला उठे हार्दिक पांड्या, उंगुली दिखाकर धमकाने लगे

0
अफगानी बल्लेबाज ने जड़े बैक टू बैक छक्के तो तिलमिला उठे हार्दिक पांड्या, उंगुली दिखाकर धमकाने लगे

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या कोलकाता नाइटराइडर्स के तूफानी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज के साथ बहस करते पाए गए. आईपीएल के 16वें सीजन में 29 अप्रैल को दिन के पहले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियंस गुजरात और केकेआर की टक्कर थी. अफगानिस्तान से आने वाले कोलकाता के विकेटकीपर बल्लेबाज गुरबाज ने ईडन गार्डंस में 39 गेंद में 81 रन की धुआंधार पारी खेली. अपनी पारी में सात छक्के उड़ाने वाले गुरबाज ने जब हार्दिक पंड्या की एक बॉल मैदान के बाहर मारी तो गुजरात का यह कप्तान तिलमिला उठा.

घटना पहली पारी के 13वें ओवर की है. अफगानिस्तान के 21 वर्षीय गुरबाज पूरी ताकत से बल्ला घूमा रहे थे. हार्दिक पंड्या के इस ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होंने जैसे ही सिक्स मारा. 29 साल के हार्दिक पंड्या उनसे उलझते नजर आए. दरअसल, छक्का मारने के बाद गुरबाज मुस्कुरा रहे थे और कुछ कहा भी. मगर हार्दिक को यह कतई पसंद नहीं आया. अपनी अगली बॉल के लिए रनअप में जाते-जाते भी वह गुरबाज को उंगुली दिखाकर कुछ-कुछ कह रहे थे.

गुरबाज को फॉर्म में चल रहे जेसन रॉय की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. दाएं हाथ के इस युवा बल्लेबाज ने 39 गेंदों पर 81 रन अपने चयन को सही ठहराया. गुरबाज की आक्रामक पारी के कारण ही केकेआर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर कुल 179 रन बनाने में सफल रहा, लेकिन अंत में यह स्कोर पर्याप्त साबित नहीं हुआ, क्योंकि विजय शंकर ने 24 गेंदों में की तेजतर्रार 51 रन की नाबाद पारी खेल डाली. इससे पहले शुभमन गिल (49) और डेविड मिलर (18 गेंदों में नाबाद 32) ने भी बढ़िया शुरुआत दिलाई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here