Home SPORTS CRICKET 666666..डेविड मिलर-मनोहर के छक्कों से दहला मुंबई, राहुल तेवतिया ने 400 के स्ट्राइक से मचाई तबाही, अर्जुन का धमाल

666666..डेविड मिलर-मनोहर के छक्कों से दहला मुंबई, राहुल तेवतिया ने 400 के स्ट्राइक से मचाई तबाही, अर्जुन का धमाल

0
666666..डेविड मिलर-मनोहर के छक्कों से दहला मुंबई, राहुल तेवतिया ने 400 के स्ट्राइक से मचाई तबाही, अर्जुन का धमाल

Gujarat Titans vs Mumbai Indians, 35th Match: आईपीएल (IPL) 2023 में आज गुजरात टाइटन्स (GT) का मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) से हो रहा है। टूर्नामेंट के 37वें मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।

मुकाबले में गुजरात के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया। पहले खेलनी उतरी गुजरात की टीम के लिए डेविड मिलर और अभिनव मनोहर ने तूफानी पारी खेली| वहीं सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने अर्धशतक लगाया। मुंबई की तरफ से पीयूष चावला ने सबसे ज्यादा 2 विकेट हासिल किये।

अहमदाबाद (Narendra Modi Stadium, Ahmedabad) में मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाजों द्वारा अच्छी शुरुआत देखने को नहीं मिली। मुंबई के युवा तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर ने ऋद्धिमान साहा को 4 रन के स्कोर पर ही पवेलियन भेज दिया।

इसके बाद शुभमन गिल ने पहले हार्दिक पांड्या और फिर विजय शंकर के साथ मिलकर छोटी-छोटी साझेदारियां की और टीम के स्कोर को 100 के करीब ले गए। शुभमन गिल ने 34 गेंदों पर 56 रनों की शानदार पारी खेली| गिल की पारी में 7 चौके और 1 छक्का शामिल रहा।

13वें ओवर में गुजरात टाइटन्स ने विजय शंकर का विकेट 101 रनों के स्कोर पर गंवा दिया। मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आये डेविड मिलर और अभिनव मनहोर ने तेज और ताबड़तोड़ शॉट खेलना शुरू किये| दोनों मैच के चारों तरफ शॉट्स खेलते हुए 71 रनों की साझेदारी की।

Imageअंत में राहुल तेवतिया ने 5 गेंदों पर 400 के स्ट्राइक से 20 रन बना डाले, जिसमें 3 छक्के शामिल रहे। डेविड मिलर ने 22 गेंदों पर 46 रन बनाये तो अभिनव मनोहर ने 21 गेंदों पर 42 रनों की तूफानी पारी खेली।

गुजरात के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए आखिरी के 5 ओवरों में 77 रन जोड़े हैं और आईपीएल का अपना सबसे बड़ा स्कोर 207/6 बना दिया है। मुंबई के लिए सबसे किफायती गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर रहे जिन्होंने 2 ओवर में 9 रन देकर 1 विकेट चटकाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here