Home SPORTS CRICKET WWWW..आखिरी ओवर में मोहित ने लखनऊ के जबड़े से छीनी जीत, शमी की चालाकी पड़ी राहुल की फिफ्टी पर भारी

WWWW..आखिरी ओवर में मोहित ने लखनऊ के जबड़े से छीनी जीत, शमी की चालाकी पड़ी राहुल की फिफ्टी पर भारी

0
WWWW..आखिरी ओवर में मोहित ने लखनऊ के जबड़े से छीनी जीत, शमी की चालाकी पड़ी राहुल की फिफ्टी पर भारी

Lucknow Super Giants vs Gujarat Titans, 30th Match: आईपीएल के 30वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को आखिरी ओवर में सात रन से हरा दिया है। मैच में लखनऊ के इकाना स्टेडियम में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए धीमी बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 135 रन बनाए। इसके जवाब में लखनऊ की टीम निर्धारित ओवर्स में 128 रन ही बना पाई और सात रन से मैच हार गई। PLAYER OF THE MATCH का खिताब Mohit Sharma को दिया गया|

आईपीएल के 30वें मैच में मैच में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 135 रन बनाए। इसके जवाब में लखनऊ की टीम सात विकेट खोकर 128 रन ही बना पाई और मैच हार गई। दोनों टीमों के लिए कप्तानों ने बल्ले से कमाल किया और अर्धशतक लगाया, लेकिन अंत में गुजरात के गेंदबाद लखनऊ पर भारी पड़े।

आखिरी दो ओवर में गुजरात ने 17 रन का बचाव किया| शमी और मोहित ने आखिरी दो ओवर्स में मैच पलट दिया| लखनऊ के लिए क्रुणाल पांड्या और मार्कस स्टोइनिस ने दो-दो विकेट लिए। वहीं, नवीन उल हक और अमित मिश्रा को एक-एक विकेट मिला।

मैच में गुजरात के लिए मोहित शर्मा और नूर अहमद ने दो-दो विकेट लिए। राशिद खान को एक विकेट मिला। इस जीत के साथ ही गुजरात की टीम के पास भी आठ अंक हो गए हैं।

अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद राजस्थान के पास भी आठ अंक हैं, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के आधार पर यह टीम सबसे ऊपर है। हार के बावजूद लखनऊ के टीम आठ अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here