Home SPORTS CRICKET अर्जून ने किया डेब्यू तो खुशी से झूमी बहन सारा, मैदान पर लगा ग्लैमर का तड़का, सुहाना ने लूटी महफिल

अर्जून ने किया डेब्यू तो खुशी से झूमी बहन सारा, मैदान पर लगा ग्लैमर का तड़का, सुहाना ने लूटी महफिल

0
अर्जून ने किया डेब्यू तो खुशी से झूमी बहन सारा, मैदान पर लगा ग्लैमर का तड़का, सुहाना ने लूटी महफिल

आईपीएल 2023 के 22वा मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया, इस मुकाबले में कोलकाता के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने बल्ले से तबाही मचा दी, अय्यर ने इस सीजन का दूसरा शतक ठोक दिया. इस मैच में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और  सुहाना खान (Suhana Khan) भी नज़र आईं.

इस अवसर पर सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर को प्रोत्साहित करती नजर आई, वह दर्शक दीर्घा में टीम की टी-शर्ट पहनकर भाई का मनोबल बढ़ाती नजर आई, कोलकाता के खेमे में सुहाना खान को स्पॉट किया गया.

खास बात यह है कि जब भी कोई बड़ी हैपनिंग होती है, तब कैमरामैन इन दोनों का रिएक्शन जरूर दिखाता, इसके चलते मैच देखने पहुंचे दर्शक भी स्क्रीन पर इन दोनों को देखकर खुश हो जाते और नाम लेकर हूटिंग करने लगते.

https://twitter.com/SandraC69740420/status/1647748850935840769?t=3S6uQlKXmqCAszpDruTUaA&s=19

इसे देखकर ऐसा लग रहा था मानों, सारा तेंदुलकर और सुहाना खान के बीच भी मैच चल रहा है. दोनों की सोशल मीडिया पर भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

सुहाना खान जल्द फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है, सारा तेंदुलकर ने अभी तक एक्टिंग को लेकर अपने पत्ते नहीं खोले हैं, सुहाना खान ने फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है, इसके अलावा उन्होंने एक शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री में भी काम किया है, वह जल्द जोया अख्तर की फिल्म में नजर आएंगी.

सुहाना खान (Suhana Khan) शाह रुख खान की बेटी है और सारा तेंदुलकर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी है, दोनों बला की खूबसूरत है. सचिन तेंदुलकर को भी स्टेडियम में देखा गया, वह भी मैच में अपने बेटे को प्रोत्साहित करने पहुंचे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here