Home SPORTS CRICKET शाहरुख की मेहनत पर राहुल ने 2 गेंद खेल फेरा पानी, इन 5 धुरंधरों की कटी चांदी, KKR-CSK का हुआ नुकसान

शाहरुख की मेहनत पर राहुल ने 2 गेंद खेल फेरा पानी, इन 5 धुरंधरों की कटी चांदी, KKR-CSK का हुआ नुकसान

0
शाहरुख की मेहनत पर राहुल ने 2 गेंद खेल फेरा पानी, इन 5 धुरंधरों की कटी चांदी, KKR-CSK का हुआ नुकसान

Punjab Kings vs Gujarat Titans, 18th Match: मोहाली (Punjab Cricket Association IS Bindra Stadium, Mohali) में खेले गए IPL 2023 के 18वें मैच में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से पराजित किया।

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 153/8 का स्कोर खड़ा किया| जवाब में गुजरात टाइटंस ने 19.5 ओवर में 154/4 का स्कोर बनाकर सीजन की तीसरी जीत दर्ज की।

मैच (Punjab Kings vs Gujarat Titans, 18th Match) में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स का पारी की दूसरी ही गेंद पर ही विकेट गिर गया| पंजाब के ओपनर प्रभसिमरण सिंह लगातार दूसरी बार बिना कोई रन बनाये आउट हो गए।

कप्तान शिखर धवन भी फ्लॉप रहे और सिर्फ 8 रन बनाये। मैथ्यू शॉर्ट ने अच्छी बल्लेबाजी की और 24 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से 36 रन की पारी खेली। जितेश शर्मा 25 रन बनाकर 92 के स्कोर पर आउट हुए। भानुका राजपक्षे ने 26 गेंदों में धीमी बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 20 रन बनाये।

सैम करन ने भी 22 रनों की पारी खेली। आखिर में शाहरुख़ खान ने 9 गेंदों में दो छक्के और एक चौके की मदद से 22 रन बनाकर टीम को 150 के स्कोर तक पहुंचा दिया। हरप्रीत बरार भी 8 रन बनाकर नाबाद रहे। गुजरात टाइटंस की तरफ से मोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस को ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी ने तेज शुरूआती दिलाई| दोनों ने मिलकर 4.4 ओवर में 48 रन जोड़ दिए। विकेटकीपर बल्लेबाज साहा को 30 के निजी स्कोर पर कगिसो रबाडा ने आउट किया|

इसके साथ ही रबाडा ने आईपीएल में सबसे तेज 100 विकेट पूरे किये। साई सुदर्शन ने 19 रन बनाकर अर्शदीप सिंह की गेंद पर आउट हुए। कप्तान हार्दिक पांड्या 8 रन बनाकर पवेलियन लौटे। गिल ने इस दौरान 40 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।

जीत के करीब पहुंचकर गिल 67 रन बनाकर आउट हुए। आखिरी दो गेंदों पर 4 रन की दरकार थी और राहुल तेवतिया (5*) ने पांचवीं गेंद पर चौका लगाकर अपनी टीम को मैच जीता दिया। दूसरी तरफ डेविड मिलर ने भी नाबाद 17 रन बनाये।

Player Of The Match: मोहित शर्मा, Mohit Sharma (GT) – 2/18 with the ball in 4 overs
TIAGO.ev Electric Striker Of The Match: ऋद्धिमान साहा, Wriddhiman Saha (GT) – Strike Rate: 157.8
Herbalife Active Catch Of The Match: अल्जारी जोसेफ Alzarri Joseph (GT)

Visit Saudi Beyond The Boundaries Longest 6: हरप्रीत बरार, Harpreet Brar (PBKS) – 89 metres
RuPay On-The-Go 4s: शुभमन गिल, Shubman Gill (GT) – 7 Fours
UPSTOX Most Valuable Asset Of The Match: शुभमन गिल, Shubman Gill (GT) – 26 MVA pts
Dream11 Gamechanger Of The Match: शुभमन गिल, Shubman Gill (GT) – 106 points

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here