Home SPORTS CRICKET ना रन बनाया ना विकेट लिया फिर भी Avesh Khan ने लूटी महफिल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

ना रन बनाया ना विकेट लिया फिर भी Avesh Khan ने लूटी महफिल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

0
ना रन बनाया ना विकेट लिया फिर भी Avesh Khan ने लूटी महफिल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने आईपीएल 2023 के एक और बेहद रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को आखिरी गेंद पर मात दी. 213 के लक्ष्य को लखनऊ ने निकोलस पूरन (Nicholas Pooran Fastest Fifty) के 19 गेंद में 62 रन के बूते नौ विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैच का फैसला आखिरी गेंद पर हुआ जहां आवेश खान (Avesh Khan) ने बाई के रूप में एक रन हासिल करके लखनऊ की झोली में जीत डाल दी.

लखनऊ की जीत के बाद वायरल हुए Avesh Khan

लखनऊ सुपर जायंट की जीत के बाद तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan)  काफी वायरल हो रहे है. इसकी वजह उनका प्रदर्शन नहीं बल्कि उनका जश्न मनाना है. दरअसल, आवेश खान जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तब लखनऊ को जीत के लिए एक गेंद पर एक रन की दरकार थी. यहीं पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. आखिरी गेंद पर हर्शल पटेल ने पहले बॉलिंग एंड पर खड़े रवि बिश्नोई को मांकेडिंग करने की असफल कोशिश. इसके बाद अगली गेंद पर कार्तिक रन आउट करने से चूक गए. आवेश खान ने अंतिम गेंद पर बाई के रूप में एक रन बनाकर लखनऊ को जीत दिलाई. इसके बाद उन्होने जश्न मनाते हुए अपना हेलमेट जमीन पर पटख दिया. जिसके लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किए गये.

https://twitter.com/kowsiranjith12/status/1645494356663758849

BCCI ने लगाया जुर्माना

जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी आवेश खान जोश-जोश में अपना हेलमेट मैदान पर दे मारा. आवेश को अब इस तरह से जश्न बनाना भारी पड़ गया है क्योंकि उन्हें इसके लिए कड़ी फटकार लगाई गई है.

मैच में हर्षल पटेल के आखिरी ओवर में लखनऊ को सिर्फ पांच रन चाहिए थे. उनके हाथ में तीन विकेट थे. ऐसे वक्त पर बैंगलोर के लिए उम्मीद कम थी लेकिन हर्षल पटेल ने इस ओवर को और मैच को रोमांचक बनाने की पूरी कोशिश की. ओवर की अंतिम गेंद आवेश के बल्ले पर नहीं आई. लेकिन उन्होंने दौड़ कर लेग-बाई के रूप में आखिरी रन पूरा कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here