Home SPORTS CRICKET WWWW..53 साल के जयसूर्या ने गेंद से मचाई तबाही, राहुल ने ठोका तूफानी पचासा, शफीक के धमाल से जीती टीम

WWWW..53 साल के जयसूर्या ने गेंद से मचाई तबाही, राहुल ने ठोका तूफानी पचासा, शफीक के धमाल से जीती टीम

0
WWWW..53 साल के जयसूर्या ने गेंद से मचाई तबाही, राहुल ने ठोका तूफानी पचासा, शफीक के धमाल से जीती टीम

भारत में KhiladiX Legends Cricket Trophy का आगाज 22 मार्च (Wednesday, March 22, 2023) से खेला जा रहा है. KhiladiX Legends Cricket Trophy में कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं.

KhiladiX Legends Cricket Trophy का तेरहवां मैच

Guwahati Avengers vs Nagpur Ninjas, Match 13 में नागपुर की टीम पहले खेलते हुए 123 रन पर सिमट गयी. मैच में गुवाहाटी की तरफ से जयसूर्या ने 17 रन देकर चार विकेट, अनुरीत ने दो विकेट और दो ही विकेट अरुण खन्ना ने हासिल किये.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए Guwahati Avengers ने 17.5 ओवर में 125 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. Guwahati Avengers की तरफ से विष्णु ने 28 रन, राहुल यादव ने 61 रन और शफीक ने 24 रन की पारी खेली.

KhiladiX Legends Cricket Trophy का बारहवां मैच

लीग का 12वां मैच चंडीगढ़ और पटना की टीमों के बीच खेला गया. Chandigarh Champs vs Patna Warriors मैच में Chandigarh Champs ने पहले खेलते हुए 229/4 रन बनाये. चंडीगढ़ की तरफ से भानु ने 6 छक्के जड़कर 43 रन, गौरव ने 6 छक्के जड़कर 86 रन और पुनीत ने 10 छक्के जड़कर 78 रन बनाये. जवाब में पटना की टीम 138 रन पर सिमट गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here