Home SPORTS CRICKET VIDEO: 5 मिनट का ओवर, टेस्ट के खिलाड़ी रहाणे ने अरशद खान को किया जलील, 5 गेंद पर कूटे 22 रन

VIDEO: 5 मिनट का ओवर, टेस्ट के खिलाड़ी रहाणे ने अरशद खान को किया जलील, 5 गेंद पर कूटे 22 रन

0
VIDEO: 5 मिनट का ओवर, टेस्ट के खिलाड़ी रहाणे ने अरशद खान को किया जलील, 5 गेंद पर कूटे 22 रन

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज (अजिंक्य रहाणे)ने आईपीएल 2023 में कोहराम मचा दिया है. चेन्नई की तरफ से खेलते हुए अजिंक्य रहाणे ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 19 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया. अजिंक्य रहाणे ने इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक ठोकने का रिकॉर्ड कायम किया.

अजिंक्य रहाणे ने ठोकी सबसे तेज फिफ्टी

वहीं आईपीएल 2020 के बाद रहाणे की आईपीएल में पहली फिफ्टी है. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से डेब्यू करते हुए रहाणे ने मुंबई के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. अजिंक्य रहाणे ने अपनी तूफानी पारी के दौरान एक ओवर में 5 बाउंड्री लगा दी.

अरशद खान के ओवर में कूटे 23 रन

Mumbai Indians vs Chennai Super Kings, 12th Match में रहाणे ने चौथे ओवर में अरशद खान को जमकर कूटा. चेन्नई के बल्लेबाज रहाणे ने अरशद के एक ओवर में लगातार 5 बाउंड्री लगाई.

अरशद खान के ओवर की पहली गेंद पर छक्का और फिर अगली 4 गेंदों पर 4 चौके लगाए. अजिंक्य ने इस ओवर में 5 बाउंड्री लगाते हुए 23 रन जोड़े. पिछले साल केकेआर का हिस्सा रहे रहाणे को सीएसके ने आईपीएल 2023 की नीलामी में 50 लाख रुपये की बेस प्राइस में खरीदा था.

मुंबई के विरुद्ध आईपीएल 2023 के 12वें मैच में रहाणे को डेब्यू करने का अवसर मिला. डेब्यू मैच में ही रहाणे ने अपने अंदाज के विपरीत पारी खेलकर सबको चकित कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here