Home SPORTS CRICKET 7 छक्के-39 चौके, चेतेश्वर पुजारा ने 163 गेंद पर खेली विस्फोटक पारी, अंग्रेजों की कुटाई से खौफ में कंगारू

7 छक्के-39 चौके, चेतेश्वर पुजारा ने 163 गेंद पर खेली विस्फोटक पारी, अंग्रेजों की कुटाई से खौफ में कंगारू

0
7 छक्के-39 चौके, चेतेश्वर पुजारा ने 163 गेंद पर खेली विस्फोटक पारी, अंग्रेजों की कुटाई से खौफ में कंगारू

County Championship Division Two 2023: इंग्लैंड में खेली जा रही काउंटी क्रिकेट में सेक्स के लिए बतौर कप्तान पहले ही मैच में पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने सेंचुरी लगाई. मैच (Sussex vs Durham, County Div 2) में पुजारा ने मुश्किल घड़ी में बड़ी पारी खेलकर टीम को भी सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा शतक, खेली कप्तानी पारी

Sussex vs Durham, County Div 2 मैच में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का शतक मुश्किल हालात में निकला है. डरहम की पहली पारी के जवाब में टीम ने सिर्फ 44 के स्कोर पर अपने दो विकेट खो दिए थे. इसके बाद पुजारा ने मोर्चा संभालते हुए 163 गेंदों में 13 चौकों और एक छक्के के दम पर शतकीय पारी खेली.

पुजारा ने ओलिवर कार्टर के साथ पांचवें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की. दोनों की पारियों की बदौलत ससेक्स की टीम ने 300 रनों का आंकड़ा पार करने में सफल रही. मुकाबले (Sussex vs Durham, County Div 2) में डरहम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 376 रन बनाए.

जवाब में ससेक्स के 4 विकेट 100 से कम के स्कोर पर गिर गया. पुजारा ने ऐसे वक्त में संकटमोचक की भूमिका निभाई और 115 रनों की पारी खेली. पुजारा की शतकीय पारी के दम पर ससेक्स ने 335 रन बनाये. ससेक्स की तरफ से कुल 39 चौके और सात छक्के लगे. दूसरी पारी में डरहम की टीम सिर्फ 189 रन पर सिमट गयी.

चौथी पारी में ससेक्स की टीम ने 172/5 रन बना लिए हैं. पुजारा ने दूसरी पारी में 35 रन का योगदान दिया. जीत से पुजारा की टीम 59 रन दूर थी जबकि उसके 5 विकेट शेष थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here