Home SPORTS CRICKET 666666..आखिरी 7 गेंद पर 40 रन कूट रिंकू सिंह ने गुजरात के जबड़े से छीनी जीत, राशिद खान की हैट्रिक पर फेरा पानी

666666..आखिरी 7 गेंद पर 40 रन कूट रिंकू सिंह ने गुजरात के जबड़े से छीनी जीत, राशिद खान की हैट्रिक पर फेरा पानी

0
666666..आखिरी 7 गेंद पर 40 रन कूट रिंकू सिंह ने गुजरात के जबड़े से छीनी जीत, राशिद खान की हैट्रिक पर फेरा पानी

Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders, 13th Match: आईपीएल 2023 के 13वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की है।

मुकाबले में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने 205 रन का लक्ष्य रखा। आखिरी गेंद पर कोलकाता ने सात विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। आपको बता दें टूर्नामेंट में यह गुजरात की पहली हार है।

रिंकू सिंह ने आखिरी 7 गेंद पर कूटे 40 रन

कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हराकर मैच अपने नाम कर लिया है। आखिरी ओवर में इस टीम को जीत के लिए 29 रन की जरूरत थी और रिंकू सिंह ने लगातार पांच छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। उन्होंने 21 गेंद में 48 रन की शानदार पारी खेली।

इस मैच में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट खोकर 204 रन बनाए थे। गुजरात के लिए विजय शंकर ने नाबाद 63, साई सुदर्शन ने 53 और शुभमन गिल ने 39 रन की पारी खेली। वहीं, कोलकाता के लिए सुनील नरेन ने तीन और सुयश शर्मा ने एक विकेट लिया।

इसके जवाब में कोलकाता ने खराब शुरुआत की और 28 रन पर दो विकेट खो दिए। इसके बाद वेंकटेश अय्यर और नीतीश राणा ने शतकीय साझेदारी कर मैच में अपनी टीम की वापसी कराई। वेंकटेश अय्यर 83 रन बनाकर आउट हुए। नीतीश राणा ने 45 रन बनाए।

वहीं, रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में पांच छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। गुजरात के लिए राशिद खान ने 17वें ओवर में हैट्रिक ली थी, लेकिन उनकी हैट्रिक बेकार गई। अल्जारी जोशेप ने दो, जोशुआ लिटिल और मोहम्मद शमी ने एक-एक विकेट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here