Home SPORTS CRICKET ‘रफ्तार के सौदागर’ उमरान मलिक का तूफान नहीं झेल सके क्रुणाल पांड्या, पलक झपकते ही हुए आउट

‘रफ्तार के सौदागर’ उमरान मलिक का तूफान नहीं झेल सके क्रुणाल पांड्या, पलक झपकते ही हुए आउट

0
‘रफ्तार के सौदागर’ उमरान मलिक का तूफान नहीं झेल सके क्रुणाल पांड्या, पलक झपकते ही हुए आउट

उमरान मलिक (Umran Malik) IPL का मैच खेल रहे हों और उनके स्पीड गेंद की बात न हो, ये कैसे हो सकता है. भले ही लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा लेकिन उमरान ने उम्मीद के मुताबिक अपना काम कर दिया.

Umran Malik ने दिखाया रफ्तार का दम

मैच में उमरान मलिक (Umran Malik) को केवल एक ही विकेट मिला, लेकिन जिस गेंद पऱ उन्हें विकेट मिला, वह गेंद 149.3 Kmph की रफ्तार से फेंकी गई थी. लखनऊ की पारी के 13वें ओवर की दूसरी गेंद पर उमरान ने क्रुणाल को ऑफ स्टाइड की ओर से गुड लेंथ गेंद फेंकी, जिसपर बल्लेबाज ने ऑफ साइड में शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद में स्पीड ज्यादा थी, जिससे क्रुणाल शॉट खेलने पर अपनी टाइमिंग सही नहीं कर पाए, गेंद में स्पीड ज्यादा थी, ऐसे में पलक झपकते ही गेंद नेबल्ले को छुआ और कैच विकेटकीपर अनमोलप्रीत सिंह के पास चली गई.

अनमोलप्रीत सिंह ने कोई गलती नहीं की और एक शानदार कैच लपक लिया. क्रुणाल 23 गेंद पर 34 रन बनाने के बाद आउट हुए. क्रुणाल ने अपनी पारी में 4 चौके और 1 छक्के लगाए थे. यह मैच क्रुणाल के लिए शानदार रहा था. उन्होंने मैच में 3 विकेट भी लिए थे और 34 रन की पारी भी खेली थी, जिसके कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की थी और केवल 121 रन ही बना सके थे. लखनऊ के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की जिसके कारण हैदराबाद के बल्लेबाज एक के बाद पवेलियन की राह पकड़ते नजर आए थे. लखनऊ ने 16 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया था. कप्तान केएल राहुल ने 35 रन की पारी खेली थी. जीत के साथ ही लखनऊ की टीम अब प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table) में पहले नंबर पर पहुंच गई है.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.comपर बने रहे. आप हमें फेसबुकट्वीटरइंस्टाग्राम, यूट्यूब और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here