Home SPORTS CRICKET 337 रन बनाकर टीम को जीताया मैच, विलियसन को इनाम में थमा दिया 150 लीटर पेंट, देखें VIDEO

337 रन बनाकर टीम को जीताया मैच, विलियसन को इनाम में थमा दिया 150 लीटर पेंट, देखें VIDEO

0
337 रन बनाकर टीम को जीताया मैच, विलियसन को इनाम में थमा दिया 150 लीटर पेंट, देखें VIDEO

जब भी कोई खिलाड़ी अपनी टीम को जिताता है तो उसपर इनामों की बारिश होती है. भारतीय खिलाड़ियों पर तो लाखों रुपये बरसते हैं लेकिन हर मुल्क में ऐसा नहीं होता. जिम्बाब्वे-वेस्टइंडीज में प्लेयर ऑफ द मैच और सीरीज के अवॉर्ड की रकम लाखों में नहीं होती. कुछ ऐसा ही न्यूजीलैंड में भी देखने को मिला. जहां उसके पूर्व टेस्ट कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को प्लेयर ऑफ द सीरीज जीतने पर बेहद ही अजीबोगरीब इनाम हासिल हुआ है.

Kane Williamson को मिला अजीबो-गरीब इनाम

केन विलियमसन को टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए 51 हजार का चेक और साथ ही पेंट के डिब्बे मिले हैं. न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर जानकारी दी कि विलियमसन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 150 लीटर पेंट मिला है. रुपये में इसकी कीमत लगभग 16 हजार रुपये है. ट्वीट में जानकारी दी गई है कि इस पेंट का इस्तेमाल टी प्यूक क्रिकेट क्लब को रंगने के लिए होगा. विलियमसन को इस तरह का गिफ्ट मिलने से फैंस हैरान हैं.

बता दें केन विलियमसन ने न्यूजीलैंड को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज जिताई. इस खिलाड़ी ने क्राइस्टचर्च में नाबाद शतक ठोक न्यूजीलैंड को आखिरी गेंद पर मैच जिताया. इसके बाद वेलिंगटन में विलियमसन ने पहली पारी में दोहरा शतक ठोका और न्यूजीलैंड ने पारी से जीत दर्ज कर सीरीज में श्रीलंका का 2-0 से क्लीन स्वीप कर दिया.

शानदार फॉर्म में विलियमसन

केन विलियमसन ने टेस्ट सीरीज में खेली 3 पारियों में 168.50 की औसत स 337 रन ठोके. बता दें विलियमसन कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. पिछली चार पारियों में वो दो शतक, एक दोहरा शतक लगा चुके हैं. अब ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 में खेलता नजर आएगा. विलियमसन को इस बार गुजरात टाइटंस ने महज 2 करोड़ के बेस प्राइस पर खरीदा है. विलियमसन सही मौके पर रंग में लौटे हैं जिसका फायदा गुजरात को हो सकता है.

गुजरात ने पिछले सीजन आईपीएल खिताब जीता था. ये टीम पिछली बार ही आईपीएल में पहली बार खेली थी और हार्दिक पंड्या की अगुवाई में इस टीम ने पहले ही सीजन में चैंपियन बनने का कारनामा कर दिखाया. इस बार ये टीम अपना पहला चेन्नई के खिलाफ 31 मार्च को खेलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here