Home SPORTS CRICKET 66666..हफीज-अब्दुल रज्जाक के तूफ़ान में उड़ा इंडिया, गंभीर ने 17 गेंद खेल मचाई तबाही, रैना ने कराई फजीहत

66666..हफीज-अब्दुल रज्जाक के तूफ़ान में उड़ा इंडिया, गंभीर ने 17 गेंद खेल मचाई तबाही, रैना ने कराई फजीहत

0
66666..हफीज-अब्दुल रज्जाक के तूफ़ान में उड़ा इंडिया, गंभीर ने 17 गेंद खेल मचाई तबाही, रैना ने कराई फजीहत

Asia Lions vs India Maharajas, Eliminator (2 v 3): एशिया लायंस ने लीजेंड्स लीग के एलिमिनेटर राउंड में इंडिया महाराजा को 85 रनों के बड़े अंतर सेशिकस्त दी| इंडिया को हराकर एशिया लायंस ने फाइनल में जगह बना ली है।

सके साथ ही खराब फॉर्म से जूझ रही इंडिया लीजेंड्स टूर्नामेंट से बाहर हो गई। Asia Lions vs India Maharajas, Eliminator (2 v 3) में पहले खेलते हुए एशिया लायंस की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 191 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए इंडिया लीजेंड्स की टीम गंभीर की तेज पारी के बावजूद महज 106 रन बनाकर आउट हो गई।

Asia Lions vs India Maharajas, Eliminator (2 v 3)

एलिमिनेटर मैच में टॉस जीतकर एशिया लायंस ने पहले बल्लेबाजी की। एशिया लायंस के ओपनर बल्लेबाज उपुल थरंगा और दिलशान ने मिलकर पहले विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी की। सलामी बल्लेबाज थरंगा ने 31 गेंदों में 50 रन बनाये।

उनके बाद दिलशान 27 रन बनाकर आउट हो गए। मोहम्मद हफीज ने तूफानी बैटिंग कर 24 गेंदों में तीन गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 38 रन बनाये। असगर अफगान का बल्ला भी चला और दो छक्कों की मदद से 34 रन पर नाबाद रहे।

थिसारा परेरा ने अंत में धमाका किया और 12 गेंदों में नाबाद 24 रन कूट दिए। इन सभी ने टीम को 20 ओवर में 5 विकेट पर 191 के बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। इंडिया महाराजा के लिए स्टुअर्ट बिन्नी और प्रज्ञान ओझा ने 2-2 विकेट हासिल किये।

जवाब मेंलक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया महाराजा ने भी बेहतरीन शुरुआत की। गौतम गंभीर और उथप्पा ने पहले विकेट के लिए 47 रन की पार्टनरशिप की। टीम के कप्तान गंभीर 17 गेंद में ताबड़तोड़ 32 रन बनाकर आउट हो गए।

उथप्पा भी 15 के निजी स्कोर पर चलते बने। कैफ ने 14 और सुरेश रैना ने लचर बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंद पर 18 रन बनाये| लक्ष्य का पीछा करते हुए लगातार इंडिया महाराजा के विकेट गिरते चले गए। अंत में इंडिया महाराजा की टीम 17वें ओवर में 106 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

सोहेल तनवीर, अब्दुर रज्जाक और मोहम्मद हफीज ने एशिया लायंस के लिए 2-2 विकेट हासिल किये। 20 मार्च को वर्ल्ड जायंट्स और एशिया लायंस के बीच फाइनल खेला जाएगा।

PLAYER OF THE MATCH
Upul Tharanga

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here