Home ENTERTAINMENT Video: बाबुल का घर छोड़ के पिया के घर चलीं Swara Bhasker, अपनी विदाई में खूब रोईं एक्ट्रेस

Video: बाबुल का घर छोड़ के पिया के घर चलीं Swara Bhasker, अपनी विदाई में खूब रोईं एक्ट्रेस

0
Video: बाबुल का घर छोड़ के पिया के घर चलीं Swara Bhasker, अपनी विदाई में खूब रोईं एक्ट्रेस

Swara Bhasker Vidai Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) और समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद ने बीते 13 मार्च की शादी रचा ली है. इनकी शादी की तस्वीरें और तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हैं. इस बीच स्वरा भास्कर की विदाई की एक इमोशनल विडियो सामने आया है. जिसमें वह अपना घर छोड़ते हुए वह रोती दिख रही हैं और अपने आंसुओं को पोछ रही हैं

Swara Bhasker का विदाई वीडियो

स्वरा की विदाई का वीडियो सामने आया है. इस दौरान एक्ट्रेस काफी इमोशनल होती नजर आई. इस वीडियो स्वरा पिंक कलर के हेवी लहंगे दुल्हन अवतार में दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस के साथ उनके पति फहद भी और मां इरा भी नजर आ रही है. वीडियो में व्यक्ति की आवाज सुनाई दे रही है जो एक कविता पढ़ रहा है.

स्वरा के पिता ने लिखा खास पोस्ट

ट्विटर पर एक्ट्रेस के पिता ने एक पोस्ट साझा किया और लिखा-  इस ‘क्षण’ को साझा करने के लिए धन्यवाद @sinjini_m जैसा कि #SwaraBhasker शादी  खत्म होने पर पहुंची है / हां… ‘कठोर’ कमांडर के पास फ्रेम से बाहर रहने का अच्छा कारण था. यह वास्तव में एक ‘ खड़ूस पिता’ के लिए भी भावनात्मक रूप से खास पल है.. ‘विदाई’ हमारे प्रिय की.

स्वरा का ससुराल में जोरदार स्वागत

बता दें, एक्ट्रेस की विदाई शनिवार को हिंदी से हुई थी. वहीं देर शाम एक्ट्रेस अपने ससुराल बरेली पहुंची. जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ. जैसी ही एक्ट्रेस की गाड़ी ससुराल के दरवाजे पर पहुंची तो आतिशबाजी और ढोल के साथ उनका जोरदार स्वागत हुआ. एक्ट्रेस के शादी के फंक्शन दिल्ली में होली के बाद शुरू हुए थे जो हफ्ता भर चले. हल्दी, संगीत, मेहंदी, शादी,  कव्वाली नाइट और रिसेप्शन तक शामिल रहा. इस कपल ने 6 जनवरी को पहले ही कोर्ट मैरिज की थी, खुलासा करीब 40 दिन बाद किया था.

कौन हैं स्वरा भास्कर के पति फहद?

बताते चलें कि स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद समाजवादी पार्टी के यूथ विंग के प्रेसिडेंट हैं. कपल की शादी में कांग्रेस लीडर राहुल गांधी से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक शामिल हुए थे. इसके अलावा जया बच्चन ने भी फहद और स्वरा की शादी में शिरकत की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here