Home SPORTS CRICKET ताश के पत्तों की तरह बिखरी टीम इंडिया, बना 49 साल का शर्मनाक रिकॉर्ड, पाक के बाद AUS ने उड़ाई धज्जियां

ताश के पत्तों की तरह बिखरी टीम इंडिया, बना 49 साल का शर्मनाक रिकॉर्ड, पाक के बाद AUS ने उड़ाई धज्जियां

0
ताश के पत्तों की तरह बिखरी टीम इंडिया, बना 49 साल का शर्मनाक रिकॉर्ड, पाक के बाद AUS ने उड़ाई धज्जियां

India vs Australia, 2nd ODI: विशाखापट्टनम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 26 ओवर में 117 रन पर सिमट गई।

ता दें टीम इंडिया ने पहला वनडे पांच विकेट से जीतकर 1-0 की बढत हासिल कर रखी है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 26 ओवर में सिर्फ 117 रन पर सिमट गई। आपको बता दें भारत का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में तीसरा सबसे कम स्कोर है।

1981 में भारतीय टीम सिडनी में 63 रन और साल 2000 में सिडनी में ही 100 रन बना सकी थी। यह घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में भारत का सबसे कम स्कोर है। इससे पहले टीम इंडिया ने 2007 में वडोदरा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 148 रन बनाए थे।

टीम इंडिया शुरू से ही कमजोर नजर आई। टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के समक्ष लाचार नजर आई। रोहित-सूर्या, कोहली, गिल सभी बेबस नजर आये। टीम इंडिया की तरफ से कोहली और अक्षर ने कुछ संघर्ष किया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से स्टार्क ने 5 विकेट जबकि नाथन एलिस ने दो विकेट हासिल किये।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों ने भारतीय टीम की धज्जियां उड़ा कर रख दी है। पहले 10 ओवर में टीम इंडिया ने अपने 5 बल्लेबाज गँवा दिए और साल 2012 के बाद यह दूसरी बार देखने को मिला है जब भारत की आधी टीम 10 ओवर के अन्दर पवेलियन लौट गई हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here