Home ENTERTAINMENT बिना मेकअप फिल्मों में काम करती है ये एक्ट्रेस, फेयरनेस क्रीम के 2 करोड़ के ऑफर को मार दी थी लात

बिना मेकअप फिल्मों में काम करती है ये एक्ट्रेस, फेयरनेस क्रीम के 2 करोड़ के ऑफर को मार दी थी लात

0
बिना मेकअप फिल्मों में काम करती है ये एक्ट्रेस, फेयरनेस क्रीम के 2 करोड़ के ऑफर को मार दी थी लात

साउथ फिल्म दुनिया की दिग्गज अभिनेत्री साई पल्लवी (Sai Pallavi) चेहरे पर ज्यादा मेकअप लगाना पसंद नहीं करती हैं, वो अपने ज्यातर फोटोशूट में ना के बराबर मेकअप या नो मेअकप लुक में नजर आती हैं.

ब्यूटी प्रोडक्ट का ऑफर ठुकरा चुकी हैं Sai Pallavi

साई की इसी सादगी की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी बाकी एक्ट्रेसेस से अलग है, वो एक वक्त पर अपने इन्हीं उसूलों की वजह से ब्यूटी प्रॉटक्ट को इंडॉर्स करने के करोड़ों के ऑफर को भी ठुकरा चुकी हैं.

साई पल्लवी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं, उनके पोस्ट इंटरनेट पर खूब चर्चाओं में भी रहते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा भी किया जा चुका है कि वो अपनी फिल्मों में नो मेकअप या मिनिमल मेकअप क्लॉज भी रखती हैं, ताकि स्क्रीन पर वो वैसी ही नजर आ सकें जैसी रियल लाइफ में दिखती हैं.

Social Buzz - Sai Pallavi Latest News, Images, Updates & Posts - Yevandoi  Nani Garu, MCA, 2018 | Charmboard

साई एक फेयरनेस क्रीम को इंडॉर्स करने के 2 करोड़ के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं, वो ऐसे किसी प्रोजेक्ट से जुड़ना नहीं चाहती हैं जो लोगों से झूठे और रेसिस्ट वादे करें. साई पल्लवी अपने फोटोशूट में भी कुछ ऐसे ही अंदाज में नजर आती हैं, वो अपने इस अंदाज के कारण फैंस को दिलों पर राज करती हैं.

साई पल्लवी की ये खूबी उन्हें हर लुक में खूबसूरत दर्शती है, उनका हर फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है, साई को रेड कलर बेहद सूट करता है और वो रेड रंग के आउटफिट में खूबसूरत फोटोशूट करवाती दिखई देती हैं. साई (Sai Pallavi) इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल लाइफ की झलक भी साझा करती दिखाई दे जाती हैं, वहीं, फैंस उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here