Home ENTERTAINMENT बला की खूबसूरत है मनोज बाजपेयी की पत्नी शबाना रज़ा, जबरन बदलना पड़ा था नाम

बला की खूबसूरत है मनोज बाजपेयी की पत्नी शबाना रज़ा, जबरन बदलना पड़ा था नाम

0
बला की खूबसूरत है मनोज बाजपेयी की पत्नी शबाना रज़ा, जबरन बदलना पड़ा था नाम

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आप जानते ही होंगे, बाजपेयी की लव स्टोरी भी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है, बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टर से शादी करने के लिए शबाना रजा (Shaban Raza)  को नेहा बनना पड़ा था. आपको बता दे कि बॉलीवुड सिनेमा में बिहार जैसे छोटे राज्य से कई ऐसे कलाकार निकले हैं, जिन्होंने अपने अभिनय का ऐसा जलवा दिखाया है कि हर कोई उनका दीवाना हो गया है.

बला की खूबसूरत है Shaban Raza

बिहार से बॉलीवुड में कई ऐसे टैलेंटेड अभिनेता आए हैं, जिनकी अदाकारी ने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है और कुछ ऐसे ही अभिनेताओं में मनोज बाजपेयी का नाम शामिल है, उनकी अदाकारी को देखकर अच्छे-अच्छे कलाकार उनके आगे नतमस्तक हो जाते हैं.

Shabana Raza
शबाना रज़ा फिल्मों नें नेहा के नाम से जानी गई. उन्होने करीब एहसास’, ‘राहुल’ मुस्कान, ‘कोई मेरे दिल में है’ और ‘प्यार की होगी जीत जैसी कई फिल्मों में काम किया

मनोज बाजपेयी अपनी शानदार अदाकारी के अलावा हाल ही में अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से भी चर्चाओं में हैं. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की खूबसूरत पत्नी शबाना रजा को जिसने भी देखा है तो हर कोई यही कह रहा है कि मनोज बाजपेयी की खूबसूरती देखकर शबाना रजा पर फिदा हो गए होंगे.

शबाना रजा इन दिनों अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं और शबाना मनोज बाजपेयी के किसी भी फंक्शन में उनके साथ जाती नजर आती हैं.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुकट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here