Home ENTERTAINMENT शाहरुख की ‘जवान’ का फाइट सीन लीक! एक्शन देख उड़े होश, लोग बोले- ये तो पठान से भी धांसू

शाहरुख की ‘जवान’ का फाइट सीन लीक! एक्शन देख उड़े होश, लोग बोले- ये तो पठान से भी धांसू

0
शाहरुख की ‘जवान’ का फाइट सीन लीक! एक्शन देख उड़े होश, लोग बोले- ये तो पठान से भी धांसू

Jawan Video Leak: फिल्म पठान से शाहरुख खान (Shah rukh Khan) ने ज़ोरदार वापसी की है. करीब चार साल बाद बड़े परदे पर लौटे किंग खान ने कमाई के पिछले सारे रिकॉर्ड ही तोड़ डाले. डेढ़ महीने बाद भी फिल्म दमदार कमाई कर रही है. इसके आगे कोई फिल्म नहीं टिक पाई. शाहरुख का तूफान ऐसा आया कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. पठान से धमाके के बाद अब शाहरुख जवान लेकर आने वाले हैं.

शाहरुख खान की फिल्म जवान का निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. हालांकि फिल्म की रिलीज़ से काफी पहले ही इसका एक कथित फाइट सीन लीक हो गया है. वीडियो में शाहरुख खान ज़ोरदार एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. तीन सेकंड का वीडियो क्लिप सामने आने के बाद लगातार जवान ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

रॉ लुक में दिखे Shah rukh Khan

जवान का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है. उसमें शाहरुख चेहरे और हाथों पर पट्टी लगाए दिखे थे. लेकिन जो वीडियो लीक होने का दावा किया जा रहा है उसमें शाहरुख रॉ लुक में दिखाई दे रहे हैं. वो बेरहमी से गुंडों को पीटते नज़र आ रहे हैं. मुंह में सिगरेट लिए शाहरुख का ये अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है. एक यूज़र ने वीडियो को लेकर लिखा है ये क्या है. इसके अलावा लीक वीडियो देखकर कहा, “एक और ब्लॉकबस्टर.”

नयनतारा और विजय सेतुपति भी दिखेंगे

एटली के निर्देशन में बन रही जवान में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा और एक्टर विजय सेतुपति भी नज़र आएंगे. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. पिछले साल इसका प्रोमो रिलीज़ हुआ था तभी से फैंस को इसका इंतज़ार है. हाल ही में नयनतारा ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग खत्म की है.

इस साल तीन फिल्में करेंगे शाहरूख

फिल्म ज़ीरो को बाद लंबा ब्रेक लेने वाले शाहरुख खान (Shah rukh Khan) रुकने के मूड में नहीं हैं. जवान के बाद उनकी फिल्म डंकी भी आएगी. इसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं और इसमें शाहरुख के साथ तापसी पन्नू नज़र आने वाली हैं. इसी साल उनकी फिल्म पठान ने सिनेमाघरों में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

इसे भी पढ़ेंः शाहरूख खान की धमाकेदार वापसी, ‘जवान’ ने रिलिज होने से पहले की 250 करोड़ की बंपर कमाई

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुक, ट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here